जांजगीर-चांपाः छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा जिले में सोमवार रात एक बारात में हादसा हो गया, जिसमें 25 लोग घायल हो गए. घायलों में 9 लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सोमवार रात एक बारात में बाराती सड़क पर नाचते-गाते जा रहे थे. दूल्हा बारात के पीछे चल रही कार में बैठा हुआ था. अचानक कार चला रहे ड्राइवर का संतुलन बिगड़ और गया और कार दो दर्जन से ज्यादा लोगों को रौंदते हुए आगे बढ़ गई. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

मिली जानकारी के अनुसार, बारात धूमधाम से कार्यक्रम स्थल की ओर आगे बढ़ रही थी. बैंड-बाजे की धुन पर बारात में शरीक हुए लोग नाच-गा रहे थे. दूल्हा स्कॉर्पियो कार में सवार था. उसके साथ परिवार के अन्य सदस्य भी कार में बैठे हुए थे. सब कुछ ठीक चल रहा था कि अचानक ड्राइवर का गाड़ी पर से संतुलन बिगड़ गया और ब्रेक दबाने के बजाय उसने एक्सीलेटर पर पैर रख दिया. जिसके बाद कार तेज गति में आगे नाच रहे बारातियों को रौंदती हुई बढ़ गई.

अचानक हुई इस घटना से वहां अफरा-तफरी मच गई. ड्राइवर इससे पहले कुछ समझ पाता उसने रिवर्स गियर डालकर कार को पीछे कर दिया. हादसे में करीब 25 लोग घायल हो गए. घटना के बाद ड्राइवर कार वहीं छोड़कर वहां से फरार हो गया. पुलिस को इसकी सूचना दी गई और पुलिस ने मौके पर पहुंच घायलों को अस्पताल पहुंचाया. पुलिस सूत्रों की मानें तो ड्राइवर ने शराब पी हुई थी. बारात का वीडियो बना रहे एक शख्स के मोबाइल में पूरी घटना कैद हो गई. हादसे में 25 लोग घायल हो गए, जिसमें 9 की हालत नाजुक बनी हुई है.

यूपी: शादी में जूते चुराए जाने से गुस्साए दूल्हे और उसके दोस्तों ने की युवक की हत्या