नई दिल्ली. पंजाब के पठानकोट में आर्मी स्टेशन के गेट के पास एक ग्रेनेड ब्लास्ट हुआ है, इसमें अभी तक किसी के घायल होने की सूचना नहीं है।

रिपोर्ट में कहा गया है कि सेना स्टेशन के गेट के पास अज्ञात व्यक्तियों ने ग्रेनेड फेंका, ग्रेनेड फेंकने वाले बाइक पर आए थे. बताया जा रहा है कि एक बारात इलाके से गुजर रही थी, तभी पठानकोट के धीरापुल के पास भारतीय सेना के त्रिवेणी गेट धमाका हुआ। पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और सीसीटीवी फुटेज को कब्जे में लेकर जांच कर रही हैं. केंद्रीय एजेंसियां भी पहुंच गई हैं.

पठानकोट की सभी पुलिस चौकियों को अलर्ट पर रखा गया है।  स्थानीय पुलिस अधिकारियों ने घटनास्थल से ग्रेनेड के कुछ हिस्से बरामद किए हैं। इस बीच, घटना की आगे की जांच जारी है।

अभी दो दिन पहले 20 नवंबर को बठिंडा-अमृतसर हाईवे पर एक बॉक्स में पैक ग्रेनेड मिला था. बम निरोधक दस्ते ने इसे निपटाने की दिशा में काम किया और फिरोजपुर एसएसपी ने क्राइम सीन को सील कर दिया. क्षेत्र में तोड़फोड़ रोधी टीमों को तैनात किया गया था जिन्होंने संभावित सुराग के लिए आस-पास के क्षेत्रों की तलाशी ली थी। दिवाली से पहले फिरोजपुर के निहंग में एक और टिफिन बम मिला था।

पंजाब पुलिस ने 5 नवंबर को फिरोजपुर जिले के अली के गांव में खेती के खेत में छिपाकर रखा टिफिन बम बरामद किया था. जांच के बाद, पंजाब पुलिस ने बरामद बम के संबंध में तीन कर्मियों को गिरफ्तार किया। अधिकारियों के अनुसार उक्त विस्फोटक सामग्री से जीरा में एक बड़ी घटना को अंजाम देने की योजना थी.

Rajasthan Cabinet Reshuffle : 3 दलित समेत 15 मंत्रियों ने ली शपथ, गहलोत बोले 2023 का चुनाव जीतेगी कांग्रेस

Farm laws repeal: संयुक्त किसान मोर्चा का बड़ा फैसला, पीएम को ओपन लेटर लिख आंदोलन तेज करेंगे

IND vs NZ Last T20 Match Live Score भारत ने न्यूजीलैंड को दिया 185 का लक्ष्य

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर