Monday, December 5, 2022

गालीबाज त्यागी की Grand Omaxe Society में फिर चला बुलडोजर

नॉएडा। नॉएडा की ग्रैंड ओमैक्स सोसाइटी एक बार फिर सुर्ख़ियों बनी हुई है, लेकिन इस बार इस सोसाइटी के सुर्ख़ियों में आने की वजह श्रीकांत त्यागी या उसकी पत्नी अनु त्यागी नहीं है बल्कि इस सोसाइटी में प्राधिकरण का बुलडोजर चला है. दरअसल, शुक्रवार को भाजपा नेता श्रीकांत त्यागी के घर की तरह दूसरों के 16 अवैध निर्माण को ढहा दिया गया है. इस अवैध निर्माण को गिराने के लिए प्राधिकरण ने सोसाइटी के लोगों को 48 घंटे का अल्टीमेटम दिया था, जोकि शुक्रवार सुबह खत्म हो गया था इसलिए इसे ढहा दिया गया. इस बुलडोज़र कार्रवाई का लोगों ने काफी विरोध किया.

कोई आधिकारक सूचना नहीं दी गई

लोगों का कहना था कि नॉएडा अथॉरिटी की तरफ से अवैध निर्माण गिराए जाने को लेकर उन्हें कोई अधिकृत सूचना नहीं दी गई. दरअसल, ये विवाद श्रीकांत त्यागी की पत्नी अनु त्यागी की तरफ से कॉमन एरिया में दोबारा पेड़ लगाने को लेकर यह विवाद एक बार फिर शुरू हुआ था.
सोसाइटी के लोग अनु त्यागी के पेड़ लगाने का विरोध कर रहे थे और दूसरी तरफ त्यागी समाज के लोग सोसाइटी के गेट पर धरना देने के लिए बैठ गए थे. उनका कहना था कि अनु त्यागी को पौधरोपण करने दिया जाए, करीब डेढ़ घंटे तक पौधा लगाने को लेकर सोसाइटी में हंगामा चला जिसके बाद नॉएडा अथॉरिटी के लोगों ने 16 अवैध निर्माणों को ढहा दिया.
विवाद जब बढ़ा तो नॉएडा अथॉरिटी ने जांच की और जांच में पाया कि सोसाइटी में 93 फ्लैट्स मालिकों ने ग्राउंड फ्लोर पर अतिक्रमण कर रखा है. इसके बाद सभी लोगों को कब्जा हटाने के लिए 48 घंटे का अल्टीमेटम दिया गया और 48 घंटों बाद इन्हें ढहा दिया गया.

 

Congress President Election: कांग्रेस में अब खड़गे VS थरूर, किसके साथ गांधी परिवार?

शशि थरूर ने किया कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए नामांकन दाखिल

Latest news