उत्तर प्रदेश. उत्तर प्रदेश पुलिस की दबंगई का मामला आए दिन सामना आता रहता है, मामले चाहे रिश्वतखोरी का हो या फिर रंगदारी का यूपी पुलिस हमेशा ही सुर्ख़ियों में बनी रहती है. ताज़ा मामला उत्तर प्रदेश के गोरखपुर का है जहाँ यूपी पुलिस की बर्बरता ने प्रॉपर्टी डीलर मनीष गुप्ता ( Gorakhpur Custodial Death ) की जान ले ली. बताया जा रहा है कि मनीष गुप्ता की मौत पुलिस की पीते की वजह से हुई.

योगी सरकार का मनीष की पत्नी को सरकारी नौकरी देने का ऐलान

यूपी पुलिस की बर्बरता के चलते बीते दिनों मनीष गुप्ता की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि कानपुर के कारोबारी मनीष गुप्ता की गोरखपुर में एक होटल में पुलिस की पिटाई से मौत हो गई थी. ऐसे में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मनीष गुप्ता की पत्नी मीनाक्षी से मुलाक़ात की. योगी ने उनसे मुलाक़ात कर उन्हें इन्साफ दिलाने का आश्वासन दिया व सरकारी नौकरी देने का वादा किया साथ ही उनकी मुआवजा राशि को भी 10 लाख से बढ़ाने की बात की. इसके अलावा सीएम योगी ने बेटे की पढ़ाई का खर्चा उठाने का भी वादा किया है. खबरों की मानें तो उन्हें विकास प्राधिकरण में ओएसडी की नौकरी दी जा सकती है.

बता दें कि सीएम योगी से पहले यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव भी मीनाक्षी से मिलने पहुंचे थे. उन्होंने पीड़ित परिवार को 20 लाख रुपये की आर्थिक मदद देने का ऐलान भी किया. साथ ही सरकार से इस मामले की जांच हाईकोर्ट के सिटिंग जज की निगरानी में कराने की मांग की है. उन्होंने यूपी पुलिस की कार्यप्रणाली पर सावल उठाते हुए सरकार पर प्रश्नचिह्न भी खड़े किए हैं.

यह भी पढ़ें :

Sapna Chaudhary new song : सपना चौधरी का नया गाना रिलीज़, लटकों-झटकों से जीता फैंस का दिल

Tips to Keep Hair Color Long : चाहते हैं हेयर कलर लंबे समय तक टिका रहे तो फॉलो करें ये आसान टिप्स

 

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर