गोवा, आने वाले साल में देश के अलग-अलग हिस्सों में चुनाव होने वाले हैं, ऐसे में हर राजनीतिक पार्टी ने चुनाव के लिए अपनी साड़ी ताकत झोंक दी है. ऐसे में आम आदमी पार्टी ने गोवा में होने वाले चुनाव  ( Goa Elections ) से पहले ही अपना फ्री प्लान जारी कर दिया है. आम आदमी पार्टी के मुख्य संयोजक अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली का हवाला देते हुए गोवा में भी 300 यूनिट बिजली फ्री देने का वादा किया है.

गोवा में आप का फ्री बिजली वादा

भारत में इस समय चुनावी गर्मी अपने उफान पर है, ऐसे में चुनावी घमासान अभी से ही देखने को मिल रहा है. चुनावी राज्यों में हर पार्टी ने अपनी ताकत झोंक दी है और अभी से ही लुभावने वादे भी शुरू कर दिए हैं. इसी क्रम में गोवा में भी पार्टियों ने अपना फ्री प्लान जारी कर दिया है. हाल ही में, आम आदमी पार्टी के मुख्य संयोजक अरविंद केजरीवाल ने राज्य में 300 यूनिट तक फ्री बिजली देने का वादा किया है.

उन्होंने कहा कि यदि गोवा में आम आदमी पार्टी की सरकार बनी है ‍तो लोगों को 300 यूनिट बिजली फ्री मिलेगी सात ही 24 घंटे बिजली उपलब्ध करवाई जाएगी. उन्होंने गोवा में भी ‘रोजगार गारंटी’ की घोषणा की है. उन्होंने कहा कि जब दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार बनी थी तो मीडिया वाले पूछते थे कि मुफ्त बिजली के लिए पैसे कहां से आएंगे? लेकिन, हमने लूट रोकी, ईमानदारी से सरकार चलाई, उससे इतना पैसा बचने लगा कि सबकी बिजली मुफ्त कर दी गई.

उन्होंने आगे कहा, मैं जो कहता हूं वह करता हूं क्योंकि मैं नेता नहीं हूं और न ही मुझे राजनीति आती है. मैं जनता का आदमी हूँ, जनता के लिए काम करता हूँ.

 

यह भी पढ़ें :

Kareena Kapoor Birthday : इस तरह करीना मना रहीं अपना बर्थडे, सैफ संग रोमांटिक ट्रिप पर निकली

Teacher Recruitment: हिमाचल प्रदेश सरकारी स्कूलों में कला और शारीरिक शिक्षकों की भर्ती प्रक्रिया शुरू