नई दिल्ली. गोवा में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी ने तैयारी शुरू कर दी है। पंजाब और उत्तराखंड के बाद सीएम केजरीवाल ने अब गोवा में भी मुफ्त बिजली देने का ऐलान किया है।

केजरीवाल में गोवा में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने पर 300 यूनिट फ्री बिजली देने की घोषणा की है। साथ ही बिजली के पुराने सारे बिल माफ करने का भी वादा किया है।

गोवा में आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा, “हर परिवार को हर महीने 300 यूनिट तक बिजली मुफ़्त दी जाएगी। बिजली के पुराने सारे बिल माफ किए जाएंगे। हम 24 घंटे बिजली देंगे। किसानों को खेती के लिए फ्री बिजली दी जाएगी। गोवा में राजनीति बहुत खराब हो गई है। लोगों ने कांग्रेस की सरकार बनाने के लिए वोट दिया था और सरकार बीजेपी की बन गई। गोवा के लोग अब साफ राजनीति चाहते हैं।”

मालूम हो कि इससे पहले केजरीवाल ने पंजाब में अगले साल चुनाव से पहले वहां लोगों को रिझाने के लिए 300 यूनिट तक फ्री बिजली देने का चुनावी वादा किया था। इसके अलावा ऐसे ही कुछ चुनावी वादे केजरीवाल ने उत्‍तराखंड में भी किए हैं। पिछले दिनों देहरादून में उन्‍होंने कहा था कि राज्‍य में 300 यूनिट बिजली फ्री होगी। किसानों के लिए बिजली मुफ्त होगी। पुराने बिल माफ होंगे। सभी को 24 घंटे बिजली मिलेगी।

Zika Virus: केरल में जीका वायरस संक्रमितों का आंकड़ा बढ़कर 23 हुआ, अलर्ट जारी, 17-18 को पूरी तरह से लॉकडाउन

Viral Video : पुणे में SUV कार की बोनट पर बैठकर शादी करने पहुंची दुल्हन, वीडियो वायरल होने के बाद 4 पर केस दर्ज

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर