Wednesday, February 1, 2023
spot_img

बॉयफ्रेंड को लेकर लड़कियों में हुआ झगड़ा, वीडियो वायरल

बिहार : बिहार के सारण जिले से एक वीडियो वायरल हो रहा है। जहाँ कुछ लड़कियां मिलकर सबके सामने एक लड़की को बहुत पीट रही हैं। बता दें, की ये घटना बॉयफ्रेंड को लेकर हुई थी। ये लड़कियां कहाँ की है, इसकी पहचान अभी तक नहीं हुई है।

बॉयफ्रेंड को लेकर हुआ झगड़ा

बिहार के सारण जिले से लड़कियों के बीच हो रही मारपीट का वीडियो वायरल हो रहा है। जहाँ पांच लड़कियों ने मिलकर एक लड़की को पीट दिया। बता दे, कि ये झगड़ा बॉयफ्रेंड को लेकर हुई थी।

वीडियो हुआ वायरल

इस घटना का वीडियो मौके पर किसी ने बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया। वीडियो में साफ़ दिखाई दे रहा है कि कुछ लड़कियां मिलकर एक लड़की को बहुत पीट रही हैं.

कोई पैर से मार रहा है तो कोई मुक्के से, कोई तो उस लड़की के बाल खींचकर उसे जमीन में नीचे गिराने की कोशिश कर रही है। इसी दौरान एक लड़का लड़ाई खत्म करने की कोशिश करता है लेकिन लड़कियां उसे फिर भी मार रही हैं।

मेले में हुई लड़ाई

मिली जानकारी के अनुसार 5 लड़कियों ने एक लड़की को सिर्फ इसलिए पीटा क्योंकि उसने किसी और के बॉयफ्रेंड को अपना बॉयफ्रेंड बताया था और वो मेले में भी उसके साथ ही घूम रही थी.

इस बात को लेकर लड़कियों ने उसे मेले में सबके सामने बहुत मारा. जब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो लोग देखकर हैरान हो गए। ये लड़कियां कहाँ कि इसकी पहचान अभी तक नहीं हो पाई है।

यह भी पढ़ें :

महिला सुरक्षा ऐप से जोड़ा गया ‘मोदी-योगी अंगूठी-ब्रेसलेट’ डिवाइस, मनचलों को सिखाएंगी सबक

Latest news