बिहार, लखनऊ की थप्पड़ काण्ड की गूँज अब तक शांत हुई नहीं थी, की एक और मामला सामने आया है. यह मामला बिहार के मुजफ्फरपुर का है जहां दो लड़कियों के बीच मारपीट की घटना सामने आई. लड़कियों के चक्कर में कई बार लड़कों में मारपीट की खबरें सामने आती हैं, अब कई जगहों से ऐसे वीडियो आ रहे हैं जहां बॉयफ्रेंड के लिए लड़कियों में मारपीट हो रही है. ताज़ा मामला बिहार का है जहाँ बॉयफ्रेंड के चक्कर में दो लड़कियों के बीच जमकर लड़ाई हुई.

बॉयफ्रेंड के लिए हुई लड़ाई

शहर के मोतीझील स्थित एक मॉल परिसर में लड़कियां की आपस मे मारपीट करने का वीडियो सामने आया है. सोमवार को यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें कुछ लड़कियां झगड़ते हुए नजर आ रही है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि दो लड़की आपस मे मारपीट करती दिख रही हैं जिसमें एक लड़की बीच बचाव करने आती है फिर वह भी मारपीट करने लगती है साथ ही एक लड़का बीच बचाव करते हुए नजर आ रहा है काफी देर तक मारपीट होती है और मॉल में अफरा-तफरी की स्थिति हो जाती है.वही एक शख्स समझाने का प्रयास करता है.और बीच-बचाव कर मामले को शांत करता है और डांट फटकार कर मॉल से लड़कियों को बाहर निकाला जाता है.

वहीं घटना का कारण बॉयफ्रेंड को लेकर मारपीट की बात बताई जा रही है इसी वजह से लड़कियां आपस में मारपीट करती हैं हालांकि अभी तक थाने में किसी पक्ष ने लिखित आवेदन नहीं दिया है.

 

यह भी पढ़ें :

KBC 13 : बिग बी से कंटेस्टेंट ने की चाय पर चलने की बात, अमिताभ बोले- बंद कीजिए शो

Big Twist in Imlie अनु और मालिनी बनाएंगी Imlie को कॉलेज से बर्खास्त करने का प्लान

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर