रोहतकः देश में इन दिनों मासूम बच्चियों और महिलाओं के प्रति बढ़ते अपराधों के कई मामले एक के बाद एक सामने आ रहे हैं. उन्नाव, कठुआ, सूरत और अब हरियाणा का रोहतक. रोहतक के टिटौली गांव में एक मासूम बच्ची की लाश मिली है. बच्ची की बेरहमी से हत्या की गई है, इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि लाश को बैग में बंद करके नहर में फेंका गया था. इतना ही नहीं, मासूम के एक हाथ का पंजा भी गायब है. पुलिस बच्ची के साथ रेप की आशंका जता रही है. केस की तफ्तीश जारी है.

मिली जानकारी के अनुसार, बच्ची की उम्र तकरीबन 8 से 10 साल बताई जा रही है. नहर में जिस जगह से शव बरामद किया गया, वहां पानी कम होने की वजह से बैग वहीं फंस गया. बताया जा रहा है कि 4 से 5 दिन पहले बच्ची की हत्या की गई है. सोमवार सुबह कुछ किसानों ने नहर में बैग पड़ा देखा. उन्होंने बैग खोलकर देखा तो शव देखकर उनके होश उड़ गए. लाश काफी खराब हालत में थी. किसानों ने फौरन पुलिस को इसकी सूचना दी.

पुलिस और फोरेंसिक विभाग की टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. जांच अधिकारी देवी सिंह ने बताया कि शव की हालत देखकर लग रहा है कि बच्ची के साथ रेप हुआ है. शव को पोस्टमार्टम के लिए रोहतक पीजीआई भेजा गया है. पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है. साथ ही आसपास के इलाकों में बच्चियों के गुमशुदा मामलों की भी पड़ताल कर रही है. फिलहाल अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है.

कठुआ गैंगरेपः पीड़िता की वकील दीपिका सिंह राजवंत ने कहा- मेरा बलात्कार या हत्या हो सकती है

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App