नई दिल्ली. देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश में गाजियाबाद के सिहानीगेट थाना क्षेत्र के राकेश मार्ग पर टेन सिंह पैलेस के पास एक दुकान के टिन शेड में करंट लगने से तीन बच्चों समेत पांच लोगों की मौत हो गई. टिन शेड सबसे ज्यादा बारिश की चपेट में आ गया जिससे एक बड़ा हादसा हो गया।

इसी घटना से राकेश मार्ग पर टेन सिंह पैलेस के पास हड़कंप मच गया। बता दें कि गाजियाबाद में पिछले 2 दिनों से भारी बारिश हो रही है। इससे जलजमाव भी हो गया है। इसी क्रम में आज सुबह सबसे अधिक बारिश होने से तेन सिंह पैलेस के पास एक दुकान के टिन शेड में करंट आ गया। नतीजतन, आसपास खेल रहे बच्चे और महिला पुरुष उसकी चपेट में आ गए। कुल 5 लोगों के करंट लगने की खबर है। तीन लोगों को राकेश मार्ग स्थित सुदर्शन अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया।

वही दो लोगों को दूसरे अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उन्हें भी मृत घोषित कर दिया गया है। करंट लगने से मरने वालों में सुरभि (3) बेटी राजकुमार, जानकी (35) पत्नी राजकुमार, सिमरन (11) बेटी विनोद, लक्ष्मी (30) पत्नी बद्रीनाथ, खुशी (10) शामिल हैं। करंट लगने की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और बिजली विभाग ने संपर्क किया और बिजली काट दी गई। फिलहाल इस घटना से क्षेत्रीय लोगों में खासा आक्रोश है और स्थानीय लोगों की मांग है कि दुकानदार के खिलाफ लापरवाही का मामला दर्ज किया जाए।

Syed Ali Shah Geelani Death : जम्मू-कश्मीर के अलगाववादी व हुर्रियत कांफ्रेंस के नेता सैयद अली शाह गिलानी का निधन

Punjab Congress Rift : ‘पंज प्यारे’ बयान पर कांग्रेस प्रभारी हरीश रावत ने मांगी माफ़ी

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर