Monday, December 5, 2022

Gangrape with Boy: दिल्ली में लड़कियां ही नहीं अब लड़के भी नहीं हैं सुरक्षित, प्राइवेट पार्ट में डाला रॉड

नई दिल्ली. राजधानी दिल्ली को अगर अपराध की राजधानी कहा जाए तो ये गलत नहीं होगा. राजधानी के सीलमपुर से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है. दरअसल, यहाँ एक बारह साल के बच्चे के साथ चार लोगों ने सामूहित दुष्कर्म किया. पीड़ित बच्चे के माता-पिता ने इस मामले में पुलिस को शिकायत की, लेकिन अब तक सिर्फ एक आरोपी की ही गिरफ्तारी की गई है.

दिल्ली महिला आयोग ने दिल्ली पुलिस को भेजा नोटिस

दिल्‍ली महिला आयोग ने मामले का संज्ञान लेते हुए दिल्ली पुलिस को नोटिस भेजकर पूछा है कि मामले में अब तक कितने लोगों की गिरफ्तारी हुई है और अगर गिरफ्तारी नहीं हुई है तो उसका कारण बताने को कहा गया है. दिल्ली पुलिस को इस नोटिस का जवाब देने के लिए 28 सितंबर तक का वक्त दिया गया है.

ये घटना 18 सितंबर की बताई जा रही है, जब आरोपियों ने बच्चे के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. चार लोगों ने पहले तो बड़ी ही निर्ममता के साथ बच्चे के साथ दुष्कर्म किया, फिर उसे ईंट-पत्थरों से मारा और उसके प्राइवेट पार्ट में मिर्ची दाल दी. बच्चे की मां ने बताया कि बुरी तरह लहूलुहान और दर्द से कराहते बच्‍चे ने ये भयानक घटना 22 सितंबर को अपने परिजनों को बताई, जिसके बाद उन्होंने पुलिस को शिकायत की. इस मामले में अब तक सिर्फ एक ही गिरफ्तारी हुई है और बाकी आरोपी फरार हैं.

दिल्‍ली में घटी इस घटना पर दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्‍वाति मालीवाल की ओर से कहा गया, ‘दिल्ली में लड़की तो क्या अब लड़के भी सुरक्षित नहीं हैं, यहाँ एक 12 साल के लड़के के साथ 4 लोगों ने इस तरह दुष्कर्म किया और उसे अधमरी अवस्था में छोड़ दिया. मामले में दिल्ली पुलिस को नोटिस भेजा गया है.’

 

Latest news