नई दिल्ली. राजस्थान के झालावाड़ जिले की दो महिलाओं के साथ दो अलग-अलग मौकों पर पांच पुरुषों ने कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किया। पीड़ितों ने पुलिस को बताया कि यह घटना उस समय हुई जब उन्हें मध्य प्रदेश के श्योपुर जिले में एक शादी समारोह में पूरी बनाने के लिए बुलाया गया था।

घटना मैनपुरी थाना क्षेत्र के अंतर्गत दर्ज कराई गई है। दोनों पीड़ितों ने गुरुवार देर रात पुलिस में शिकायत दर्ज कराई, जिसमें आरोप लगाया गया कि इंदर माली ने उनके साथ बलात्कार किया, जिन्होंने उन्हें एक इंदर माली द्वारा एक शादी समारोह में खाना बनाने के लिए बुलाया था।

पीड़ितों ने कहा कि जब वे कार्यक्रम स्थल पर पहुंचीं, तो इंदर माली और उनके दो सहयोगियों नेतराम मीणा और अकमल मीणा ने उनके साथ सामूहिक बलात्कार किया।

“तीनों लोगों ने अपराध करने के बाद, दो पीड़ितों को घटना के बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। पीड़ितों को फिर दूसरे गांव, ददूनी में स्थानांतरित कर दिया गया, … और उन्हें विजेंद्र सिंह को सौंप दिया। ददूनी गांव में दो महिलाओं के साथ विजेंद्र सिंह ने सामूहिक बलात्कार किया और एक अन्य व्यक्ति की पहचान फोरमैन के रूप में हुई।”

सभी पांच आरोपी फरार

दोनों पीड़ितों को तभी जाने दिया गया जब आरोपियों को यह आश्वासन दिया गया कि वे अपनी पीड़ा के बारे में किसी से नहीं बोलेंगे। हालांकि, पीड़ितों ने मैनपुरी थाने में संपर्क किया और आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी.

दोनों पीड़ितों का मेडिकल चेकअप कर पांचों आरोपियों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म व अपहरण का मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने कहा, “सभी पांच आरोपी फरार हैं और उन्हें पकड़ने के प्रयास जारी हैं।”

Farmers law: राज्यसभा सांसद राकेश सिन्हा ने PM मोदी को बताया राम, बोले राकेश टिकैत कर रहें हैं लक्ष्मण रेखा पार

हम बीजिंग में शीतकालीन ओलंपिक के राजनयिक बहिष्कार पर विचार कर रहे हैं : जो बिडेन

Lucknow Police In Action प्रियंका गांधी के सेक्रेटरी सहित 4 पर मारपीट का केस

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर