नई दिल्ली. मध्य प्रदेश के रीवा  से एक हैरान करने वाली वारदात सामने आई है. यहां एक रेप आरोपी की बहन ने दो लड़कों पर आरोप लगाया है कि उन्होंने कथित रूप से उसका गैंगरेप किया है. घटना के खुलासे के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है. जहां कुछ लोग इसे रेप के बदले रेप का मामला बता रहे हैं, वहीं कुछ लोग इसे समझौते के लिए रेप के आरोप में फंसाने की साजिश भी कह रहे हैं.

 ये घटना रीवा के गढ़ थाना इलाके की है. युवती ने खुद पुलिस स्टेशन आकर आरोपी युवकों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (IPC) की संबंधित धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है. वारदात के बाद से दोनों आरोपी फरार हैं.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि पुलिस टीम मामले की जांच कर रही है. तथ्यों के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी. जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ सख्त एक्शन लिया जाएगा.

पुलिस स्टेशन में दर्ज करवाई गई शिकायत के मुताबिक, बीते रविवार को युवती के माता-पिता मजदूरी के लिए घर से बाहर गए थे. वो घर पर अकेली थी. तभी दोनों आरोपी भाई युवती के घर में जबरन घुस गए और घर को अंदर से बंद कर लिया. इसके बाद दोनों से कथित रूप से युवती से रेप किया और वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गए.

गौरतलब है कि जिन दो भाइयों पर गैंगरेप का आरोप लगाया गया है, 7 महीने पहले उनकी बहन ने एक युवक पर रेप का आरोप लगाया था, जो ताजा मामले की पीड़िता का भाई है. पुलिस को आशंका है कि ये शिकायत झूठी भी हो सकती है इसीलिए मामले की गहराई से जांच की जा रही है.

PM Modi’s Speech at UN Awaited : अमेरिकी दौरे पर पीएम मोदी, दुनिया को क्यों है उनके संबोधन का इंतज़ार

SC on door to door divyang Vaccination : दिव्यांगों को डोर टू डोर वैक्सीनेशन पर सुप्रीम कोर्ट सख्त, केंद्र से 2 हफ्ते में माँगा जवाब

PM Modi US Visit आज से पीएम मोदी अमेरिका के दौरे पर