लखनऊ. उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले के बेनीगंज कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में अपनी मां के साथ खेत में गई किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पुलिस ने मामले में कोर्ट के आदेश पर तीन लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है। मामले में कोर्ट के आदेश के बाद पुलिस ने मामले की जांच के लिए दलित एक्ट समेत गैंगरेप एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज कर ली है.

जानकारी के मुताबुक पीड़ित के भाई द्वारा बेनीगंज थाने में की गई प्राथमिकी में आरोप लगाया गया है कि उसकी 13 वर्षीय बहन अपनी मां के साथ पिछले साल 21 नवंबर को गांव से शौच के लिए निकली थी. अखिलेश, अमित और कमलेश गांव से ही मिले थे. युवक का आरोप है कि आरोपी ने उसकी मां को रस्सी से बांधकर मुंह में कपड़ा ठूंस दिया।

इसके बाद आरोपी बहन को बगीचे में ले गया और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। किशोरी किसी तरह अपनी मां के पास पहुंची और रस्सी खोलकर उन्हें छुड़ाया। इसके बाद लड़की ने अपनी मां के मुंह से कपड़ा निकाला और मां को सारी बात बताई.

पीड़िता ने खटखटाया कोर्ट का दरवाजा 

घटना के बाद महिला अपनी बेटी को लेकर घर पहुंची और परिजनों को सूचना दी और शिकायत दर्ज कराने बेनीगंज कोतवाली पहुंची। महिला ने पुलिस पर संबंधित लोगों से समझौता करने के लिए कह कर भगाने का आरोप लगाया है। पीड़िता की मां का कहना है कि घटना की लिखित शिकायत पुलिस के आला अधिकारियों को भी दी गई थी लेकिन पुलिस ने शिकायत दर्ज नहीं की।

इसके बाद पीड़िता ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया। कोर्ट ने पुलिस को मामले में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करने का आदेश दिया है। कोर्ट के आदेश के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक दुर्गेश कुमार सिंह ने कहा कि पूरे मामले में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और पुलिस मामले की जांच कर रही है।

PM Modi Security Lapse : SC के पूर्व जज करेंगे पीएम सुरक्षा में चूक की जांच

New York City Apartment Fire : न्यूयॉर्क के अपार्टमेंट में हीटर से लगी भयंकर आग, 9 बच्चों समेत 19 की दर्दनाक मौत

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर