लखनऊ. Gang Rape in Agra Hotel -उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर की 23 वर्षीय एक महिला के साथ आगरा के एक होटल में दो लोगों ने कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किया। घटना रविवार को हुई और सोमवार को प्राथमिकी दर्ज की गई। पुलिस ने सोमवार की रात बाह क्षेत्र से ब्लॉक प्रमुख रहे मुख्य आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

पीड़िता की ओर से दर्ज कराई गई शिकायत के मुताबिक दो महीने पहले उसे एक अनजान नंबर से फोन आया था और फोन करने वाले ने उसकी सहेली बनने की जिद की. उन्होंने खुद को एक ब्लॉक प्रमुख लाल सिंह के रूप में पेश किया और उन्हें आशा कार्यकर्ता के रूप में नौकरी देने का आश्वासन दिया।

21 दिसंबर को उसे आगरा बुलाया

उसने 21 दिसंबर को उसे आगरा बुलाया और एक फार्म हाउस ले गया, जहां उसने अपने दो दोस्तों जितेंद्र और देव के साथ कथित तौर पर उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया।

जब महिला ने शोर मचाया और कहा कि वह उनके खिलाफ पुलिस शिकायत दर्ज कराएगी, तो सिंह ने उसे गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी। महिला ने आरोप लगाया कि उन्होंने बलात्कार का एक वीडियो रिकॉर्ड किया और साथ न देने पर इसे वायरल करने की धमकी दी।
उसने आरोप लगाया कि रविवार को मुख्य आरोपी लाल सिंह ने उसे फिर से एक होटल में बुलाया जहां उसने और जितेंद्र ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।

होटल के सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक महिला शाम करीब छह बजे दाखिल हुई और तीन घंटे बाद चले गए। प्रखंड प्रमुख के अलावा उसके दो साथियों जितेंद्र और देव पर भी आईपीसी की धारा 376 डी (सामूहिक बलात्कार), 323 (स्वेच्छा से चोट पहुंचाना) और 506 (आपराधिक धमकी) के तहत ताजगंज थाने में मामला दर्ज किया गया है। अधिकारी सदर राजीव कुमार ने बताया कि कॉल डिटेल के अनुसार सिंह पिछले कुछ महीनों से महिला के संपर्क में था। उन्होंने कहा कि मामले की जांच की जा रही है और महिला को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया गया है।

Goa Election 2022 : केसी वेणुगोपाल बोले राहुल गांधी से गोवा चुनाव में TMC के साथ गठबंधन नहीं हुई कोई बात

Partner Swapping Racket Busted in Kerala : पार्टनर स्वैपिंग मामले में 7 आरोपी गिरफ्तार; पुलिस ने कहा ‘1000 कपल शामिल

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर