नई दिल्ली. आज पूरा देश बापू की 152वी जयंती ( Gandhi Jayanti ) मना रहा है, ऐसे में सभी गांधी के उसूलो याद कर रहे हैं. उनकी अहिंसावादी नीति को बढ़ावा देने की बात कर रहे हैं. ऐसे में ट्विटर पर नाथूराम गोड्से ट्रेंड कर रहा है. ट्विटर पर ‘ नाथूराम गोडसे जिंदाबाद’ ट्रेंड होने पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता वरुण गांधी ने नाराजगी जाहिर की और कहा कि ऐसे ही लोग देश को शर्मसार कर रहे हैं.

वरुण गांधी ने जताई नाराज़गी

गाँधी जयंती के दिन उनके हत्यारे (नाथूराम गोडसे) का नाम ट्विटर पर ट्रेंड हो रहा है. ऐसे में भारतीय जनता पार्टी के नेता वरुण गांधी ने इस मामले में अपनी नाराज़गी जाहिर की है.

वरुण गाँधी ने ट्वीट कर लिखा, ‘भारत हमेशा एक आध्यात्मिक महाशक्ति रहा है, लेकिन यह महात्मा हैं जिन्होंने हमारे देश के आध्यात्मिक आधार को अपने अस्तित्व के माध्यम से व्यक्त किया और हमें एक नैतिक अधिकार दिया, जो आज भी हमारी सबसे बड़ी ताकत है। गोडसे जिंदाबाद ट्वीट करने वाले देश को गैर-जिम्मेदाराना शर्मसार कर रहे हैं.’

बता दें कि पूरा देश आज गांधी जी की 152वी जयंती मना रहा है. इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अमित शाह, सोनिया गांधी समेत अन्य दिग्गज नेताओं ने उन्हें श्रद्धांजलि दी है.

यह भी पढ़ें :

Sonakshi slaps Kapil : कपिल को सोनाक्षी से मज़ाक करना पड़ा भारी, अभिनेत्री ने जड़ा थप्पड़!

War 2nd Anniversary एक्शन, डांस के मामले में बेंचमार्क साबित हुई War

 

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर