कोलकाताः देश में बच्चा चोरी के अफवाह पर लोगों से मार-पिटाई व हत्याएं थम नहीं रही हैं. ताजा मामला पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी का है जहां भीड़ ने बच्चा चोरी के शक में चार महिलाओं को बुरी तरह से पीट दिया इतनी ही नहीं उन चार महिलाओं में से दो महिलाओं को निर्वस्त्र तक कर दिया. पुलिस ने बताया कि घटना धूपगुड़ी प्रखंड के दवकिमारी गांव की है. आपको बता दें कि इस जिले में एक महीने अंदर में इस तरह की ये चौथी घटना है.

जलपाईगुड़ी के पुलिस अधीक्षक अमिताभ मैती का कहना है कि चारो महिलाओं की उम्र 20 से 50 साल के बीच है. उन्होंने बताया कि महिलाएं स्थानीय नहीं थीं जिसके चलते वहां रहने वाले लोगों ने उनसे कुछ सवाल पूछे जिसके जबाव पर उन्हें यकी नहीं हुआ. उन महिलाओं में से एक महिला ने पुलिस को बताया कि वह अपने किसी परिजन की तलाश कर रही थी, वहीं दूसरी महिला का कहना था कि वह किसी रिश्तेदार के यहां जा रही थी, जबकि तीसरी महिला ने बताया कि वह कपड़ा बेचती हैं और चौथी का कहना था कि पास में ही मौजूद बैंक में किसी काम से आई थीं.

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि बच्चा चोरी के संदेह में भीड़ ने चारों महिलाओं से कथित तौर पर बेरहमी से मारपीट की और उनमें से दो निर्वस्त्र कर दिया. पुलिस का कहना है कि महिलाओं को बचा लिया गया है और उन्हें पास के अस्पताल में इलाज के लिए पहुंचाया गया जहां उनकी हालत सामान्य है. पुलिस का कहना है कि इस मामले पर कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है. 

यह भी पढ़ें- मध्य प्रदेशः बच्चा चोरी की अफवाह ने ली एक और जान, सिंगरौली में भीड़ ने महिला को बेरहमी से पीट-पीटकर मार डाला

अपने बच्चे से मिल रहे पिता को भीड़ ने समझ लिया बच्चा चोर और जमकर कर दी पिटाई

 

 

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App