नई दिल्ली. Target Killing in J&K- श्रीनगर में आतंकवादियों की गोली से मारे गए एक नागरिक की गोली लगने से मौत हो गई। घटना सोमवार शाम श्रीनगर के बोहरी कदल इलाके में एक दुकान के बाहर हुई।

एक मोहम्मद इब्राहिम खान के रूप में पहचाना गया, पीड़ित बांदीपोरा का एक सेल्समैन था। उनके पेट में गोली लगने के बाद उन्हें श्रीनगर के श्री महाराजा हरि सिंह अस्पताल लाया गया और इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। पीड़िता एक डॉक्टर द्वारा संचालित फार्मेसी में कार्यरत थी, जो एक कश्मीरी पंडित भी है.

श्रीनगर पुलिस ने सोमवार को जारी एक बयान में कहा कि बल को बोहरी कदल इलाके में रात करीब 8:10 बजे “आतंकवादी अपराध की घटना” की सूचना मिली। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और पाया कि एक नागरिक को गोली लगी है।

घटना से परिचित अधिकारियों ने कहा कि एक प्रारंभिक जांच से पता चला है कि “आतंकवादियों ने उस नागरिक पर गोलियां चलाई थीं” जिसकी बाद में गोली लगने से मौत हो गई।

इस संबंध में कानून की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है और आगे की जांच जारी है। घटना पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए, जेकेएनसी नेता और जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने एक ट्वीट में कहा, “इब्राहिम की नृशंस हत्या निंदनीय है और मैं इसकी निंदा करता हूं।”

उन्होंने कहा, “दुर्भाग्य से इब्राहिम घाटी में विशेष रूप से श्रीनगर में लक्षित हत्याओं की एक श्रृंखला में नवीनतम है। अल्लाह उसे जन्नत में जगह दे।” घटना स्थल के आसपास के क्षेत्र को भी घेर लिया गया है, इसके बाद हमलावरों को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान चलाया जा रहा है।

Chhath Puja 2021: छठ के दौरान भूलकर भी न करें ये काम, जानें किन बातों का रखें ध्यान

51+ Happy Chhath Puja Wishes Messages Quotes to Boss

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर