मुंबई/ महाराष्ट्र में वैसे ही कोरोना थमने का नाम नहीं ले रहा है, हर जगह त्राहिमाम मचा हुआ है। वहीं महाराष्ट्र में विरार नगर निगम के वसई में स्थित कोविड अस्पताल में आधी रात आग लगने की भीषण घटना हुई। आग वसई में स्थित विजय बल्लभ अस्पताल के आईसीयू में लगी।  इस भीषण आग से अस्पताल के आईसीयू में भर्ती 13 कोरोना मरीजों की मौत हो गई। यहां के मरीजों को दूसरे अस्पताल में शिफ्ट करवाया गया। हालांकि घटना की जानकारी मिलते ही एंबुलेंस से लेकर फायर विभाग की गाड़ियां मौके पर पहुंच गईं। मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने इस घटना की जांच के आदेश दिए।

जानकारी के मुताबिक जब अस्पताल में आग लगी थी उस वक्त आईसीयू वार्ड में 17 मरीज मौजूद थे। अभी तक आग लगने की घटना के पीछे का कारण शॉट-सर्किट बताया जा रहा है। वहीं, पुलिस के मुताबिक घटना के कारण का सही कारण जांच के बाद ही सामने आएगा। अस्पताल के बाकि मरीजों को दूसरे अस्पताल में शिफ्ट किया जा रहा है।

बता दें कि महराष्ट्र में एक महीने के अंदर अस्पताल हादसे की यह तीसरी घटना है। इनमें से दो राजधानी मुंबई में ही हुई है। हाल ही में नासिक के हॉस्पिटल में ऑक्सिजन लीक होने की वजह से 24 मरीजों की मौत हो गई थी और मुंबई के भांडुप इलाके में स्थित ड्रीम्स मॉल में आग के बाद मॉल की तीसरी मंजिल पर मौजूद सनराइज अस्पताल भी चपेट में आ गया था। अस्पताल में भर्ती 10 मरीजों की मौत हो गई थी।

Gangaram Hospital 25 Patient Dead : गंगाराम अस्पताल में ऑक्सीजन की कमी के कारण 25 गंभीर मरीज की मौत, मात्र दो घंटे का बचा है ऑक्सीजन , 60 मरीजों की जान खतरे में

MP Oxygen Shortage in Hospital : मां के लिए ऑक्सीजन की मदद मांगी तो बीजेपी सांसद प्रहलाद सिंह ने कहा दो थप्पड़ मारूंगा

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर