नई दिल्ली.FIR against Shilpa Shetty and Raj Kundra -नितिन बरई नाम के शख्स की शिकायत पर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। शनिवार को बांद्रा पुलिस स्टेशन में प्राथमिकी दर्ज की गई थी। शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया कि जुलाई 2014 में, एसएफएल फिटनेस कंपनी के निदेशक काशिफ खान ने शेट्टी, कुंद्रा और अन्य लोगों के साथ मिलकर उन्हें लाभ कमाने के लिए बिजनेस में 1.51 करोड़ रुपये का निवेश करने के लिए कहा, जैसा कि पीटीआई द्वारा रिपोर्ट किया गया था।

FIR against Shilpa Shetty and Raj Kundra -शिकायतकर्ता ने दावा किया कि उसे आश्वासन दिया गया था कि एसएफएल फिटनेस कंपनी उसे एक फ्रेंचाइजी प्रदान करेगी और पड़ोसी पुणे के हडपसर और कोरेगांव में एक जिम और स्पा खोलेगी, लेकिन प्राथमिकी के अनुसार ऐसा नहीं हुआ।

बाद में, जब शिकायतकर्ता ने अपने पैसे वापस मांगे, तो उसे कथित तौर पर धमकी दी गई, पुलिस अधिकारी ने शिकायत का हवाला देते हुए कहा।शिकायत के आधार पर, बांद्रा पुलिस ने 420 (धोखाधड़ी), 120-बी (आपराधिक साजिश), 506 (आपराधिक धमकी), और 34 (सामान्य इरादा) सहित विभिन्न भारतीय दंड संहिता की धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की, उन्होंने कहा। मामले की जांच चल रही थी।

मणिपुर हमले में शहीद हुए जवानों के पार्थिव शरीर इंफाल पहुंचा, पुष्पांजलि समारोह आज

26 Naxalites killed in Encounter: महाराष्ट्र के गढ़चिरौली में पुलिस के साथ मुठभेड़, 26 नक्सली हुए ढेर

Corona cases in India: भारत में पिछले 24 घंटों में 11,271 नए कोविड मामले दर्ज किए गए, 285 मौतें, सक्रिय मामलों में 390 की गिरावट

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर