नई दिल्ली. पश्चिम बंगाल के बीजेपी नेता शुभेंदु अधिकारी और उनके भाई सौमेंदु अधिकारी के खिलाफ केस दर्ज हुआ है। तृणमूल कांग्रेस ने दोनों नेताओं पर नगरपालिका से राहत सामग्री चोरी करने का आरोप लगाया है। उनके खिलाफ ये एफआईआर पूर्वी मिदनापुर जिले के कोंटाई पुलिस थाने में दर्ज की गई है।

पुलिस के अनुसार कांठी नगर प्रशासनिक बोर्ड के सदस्य रत्नदीप मन्ना की शिकायत पर अधिकारी बंधुओं के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। 29 मई 2021 को दोपहर 12:30 बजे शुभेन्दु अधिकारी एवं उनके भाई एवं कांठी नगर पालिका के पूर्व नगर प्रमुख सौमेंदु अधिकारी के निर्देशानुसार शासकीय त्रिपाल जिसका अनुमानित मूल्य लगभग लाख रुपए है, उसको नगर पालिका कार्यालय का गोदाम का ताला अवैध रूप से खोलकर जबरदस्ती छीन लिया गया।” पुलिस ने डिजास्टर मैनेजमेंट एक्ट के तहत शुभेंदु अधिकारी, उनके भाई सौमेंदु अधिकारी, हिमांग्शु मन्ना और प्रताप डे के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

मालूम हो कि शुभेंदु अधिकारी ने विधानसभा चुनाव में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को नंदीग्राम सीट से 1956 वोटों से मात दी थी। बीजेपी ने नंदीग्राम से विधायक और कभी ममता बनर्जी के करीबी रहे शुभेंदु अधिकारी को पश्चिम बंगाल विधानसभा में विपक्ष का नेता चुना है। केंद्र ने उनके पिता शिशिर अधिकारी और भाई दिव्येंदु अधिकारी को वाई प्लस (Y+) कैटेगरी की सुरक्षा दे रखी है।

Hema Malini Trolled on Social Media : बीजेपी सांसद हेमा मालिनी ने बताया कोरोना से बचने का तरीका, ट्वीटर पर जमकर हुई ट्रोल

Atishi on Vaccination : युवाओं की वैक्सीन को खत्म हुए अब 2 सप्ताह हो गए हैं लेकिन दिल्ली को युवाओं के लिए वैक्सीनेशन का स्टॉक नहीं मिला है: आतिशी

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर