नई दिल्ली. दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस वे आज सुबह एक दर्दनाक हादसे में पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस मामले की जांच कर रही है. बताया जा रहा है कि चालक नींद में होने के कारण यह हादसा हुआ. सभी मृतक बिजनौर के रहने वाले है. इस हादसे को सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने संज्ञान लेते हुए शोक जताया है. साथ ही उन्होंने पीड़ितों को तत्काल सहायता देने के लिए निर्देश दिए हैं.

बता दें कि बिजनौर के रहने वाले जहीर खान दुबई में फर्नीचर का काम करते हैं, जो लॉकडाउन की वजह से वापस घर आए थे. सोमवार को उनको दुबई फिर जाना था, फ्लाइट के लिए जहीर और उनके बेटे समेत तीन लोगों को छोड़ने के लिए परिवार के सदस्य कार में सवार होकर एयरपोर्ट गए थे.

दिल्ली एयरपोर्ट से अपने बेटे को छोड़कर वापस लौट रहे ब्रेजा कार सवार चालक ताजिम निवासी बिजनोर को नींद की झपकी लग गई जिस कारण तेज रफ्तार ब्रेजा कार टोल प्लाजा के पास खड़े ट्रक में जा घुसी. जिस कारण कार में सवार पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जिसमें 8 माह का बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल बच्चे को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

मरने वालों के नाम ताजीम 30 वर्षय, अस्माश 28 वर्षय पत्नी ताजीम, जुबैरिया16 पुत्री जसीम, नफीसा फातुम 60 पत्नी शाहिद, फाजिला 30 पत्नी जाहिल, उमेर 8 माह का बच्चा है जो ताजीम का बेटा है. घटना में मरने वाले बिजनोर के माले मोहल्ले के रहने वाले हैं. सूचना के बाद मौके पर पहुंचे परतापुर पुलिस ने सभी शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

Gorakhpur Custodial Death: कानपुर SIT को होटल के कमरे में मिले खून के निशान, बेन्ज़िडाइन टेस्ट से हुआ खुलासा

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर