चंडीगढ़ः गुरु और शिष्य के रिश्ते को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है जहां एक महिला शिक्षक ने सारी मर्यादाएं तोड़ते हुए अपने ही नाबालिग छात्र को अपनी हवस का शिकार बना दिया. इस मामले का खुलासा तब हुआ जब छात्र के परीक्षा में कम नंबर आए और घरवालों ने ट्यूशन दूसरे टीचर के पास लगवाने की बात कही. किसी और जगह ट्यूशन लगाने की बात सुनकर टीचर अपना खेल बिगड़ते देख बच्चे के घर पहुंच गई और उससे परिवार वालों को मनाने लगी इस के बाद भी जब घरवाले नहीं माने तो महिला टीचर ने विरोध में जहरीला पदार्थ खाकर जान देने की कोशिश की. जिसके बाद छात्र के परिजन पुलिस में गए और पूरा मामला खुल कर सामने आया.

मामला चंडीगढ़ का है जहां एक 14 साल का छात्र एक 34 वर्षीय महिला टीचर के पास ट्यूशन पढ़ने जाता था. जहां वो महिला टीचर उस छात्र को पढ़ाने के बजाय अपनी हवस का को पूरा करने के लिए बच्चे के साथ सेक्स संबंध बनाती थी. तीन महीने तक महिला टीचर ने बच्चे को अपनी हवस का शिकार बनाते हुए सेक्स संबंध बनाना जारी रखा लेकिन परीक्षा में छात्र के कम नंबर आने के बाद मामला खुल गया.

परीक्षा में कम नंबर आने पर छात्र के परिजनों ने बच्चे का ट्यूशन उस महिला टीचर के पास से हटाकर दूसरी जगह लागने की बात कही जिसको सुनकर महिला टीचर को अपना खेल बिगड़ता दिखा और वो छात्र के घर उसके परिजनों को मनाने के लिए पहुंच गई. लेकिन जब परिवार वालों ने टीचर की बात नहीं मानी तो महिला टीचर ने उनको डराने के लिए जहरीला पदार्थ खा लिया.

टीचर की इस हरकत को देख छात्र के परिजनों ने तुरंत पुलिस में शिकायत दर्ज की जिसके बाद पुलिस द्वारा पूछताछ करने पर सारा मामला खुल कर सामने आ गया. पुलिस को दिए बयान में बच्चे ने टीचर पर आरोप लगाया कि वो सितंबर से अपनी छोटी बहन के साथ टीचर के घर पढ़ने जाता था जहां कुछ दिन बाद शिक्षिका ने छात्र को अपनी छोटी बहन को साथ लाने से मना कर दिया. जिसके बाद से परिजनों ने छोटी बच्ची को पढ़ने के लिए भेजना बंद कर दिया.

पुलिस को दिए बयान में छात्र ने बताया कि टीचर ने मार्च 2018 में उसके साथ पहली बार उसके साथ जबरन सेक्स संबंध बनाए जिसके बाद वो लगातार मौका देख कर छात्र के साथ सेक्स संबंध बनाती रही. जब छात्र के परिजनों ने चाइल्ड हेल्पालाइन 1098 पर मदद ली तब पुलिस द्वारा बच्चे से की गई पूछताछ में छात्र ने टीचर की इस काली करतूत का खुलासा किया. जिसके बाद पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज करते हुए महिचा टीचर को गिरफ्तार कर लिया है.

 

नींद में सांप के काटने के बाद बच्ची को कराया स्तनपान, दोनों की मौत

कलयुगी मां ने बेटी को बनाया सेक्स स्लेव, दो साल में 1000 लोगों से बनवाए शारीरिक संबंध

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App