Monday, August 15, 2022

तीन बच्चों को बचाने के चक्कर में पिता की मौत, जानिए क्या है मामला

मुंबई : नवी मुंबई के अकुरली गांव स्थित एक बंगले में रविवार सुबह अचानक आग लगने का मामला सामने आया था। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर दमकल की तीन गाड़ियां और एक पानी का टैंकर पहुंचा था। काफी मशक्कत के बाद करीबन 2 घंटे में आग पर काबू पाया।

बच्चों को बचाने के लिए पिता की मौत

नवी मुंबई के पनवेल इलाके में स्थित एक बंगले में रविवार सुबह आग लगने का मामला सामने आया। मुंबई पुलिस के एक अधिकारी ने इसकी सूचना दी। उन्होंने कहा कि आग लगने की इस घटना में अपने तीन बच्चों को बचाने के चक्कर में पिता की मौत हो गई। हालांकि पिता ने तीनों बच्चों को बचा लिया।

आग पर काबू पाया गया

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कि नवी मुंबई के पनवेल इलाके के अकुरली गांव स्थित एक बंगले में रविवार सुबह अचानक आग लग गई. घटना की सूचना के बाद मौके पर दमकल की तीन गाड़ियां और एक पानी का टैंकर पहुंच गया. काफी मशक्कत के बाद करीबन 2 घंटे में आग पर काबू पाया।

दस्तावेज बचाने में झुलसे

बंगले के मालिक राजीव ठाकुर आग में फंसे अपने तीन बच्चों को बचाने में कामयाब हो गए। फिर वह दोबारा अपने लैपटॉप, स्क्रिप्ट, दस्तावेज आदि इकट्ठा करने के लिए पहली मंजिल स्थित अपने बेडरूम में वापस गए और तभी आग में फंस गए। पुलिस अधिकारी का कहना है कि इसी वजह से वे बुरी तरह झुलस गए थे। जिसके बाद उन्हें नजदीकी अस्पताल ले गया जहां उनकी मौत हो गई. पुलिस अधिकारी ने कहा कि इस घटना के समय उनकी पत्नी घर पर उपस्थित नहीं थी। उन्होंने कहा कि परिजनों के मुताबिक राजीव ठाकुर अभिनेता थे। इस घटना का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है।

India Presidential Election: जानिए राष्ट्रपति चुनाव से जुड़ी ये 5 जरुरी बातें

Latest news