July 18, 2024
  • होम
  • आईसीयू में भर्ती पिता ने अपने सामने कराई बेटियों की शादी, देखें यहां

आईसीयू में भर्ती पिता ने अपने सामने कराई बेटियों की शादी, देखें यहां

  • WRITTEN BY: Aprajita Anand
  • LAST UPDATED : June 16, 2024, 8:40 am IST

लखनऊ: यहां दो ऐसी शादियां हुईं, जो आसपास के इलाकों में चर्चा का विषय बन गई हैं. यहां आईसीयू में भर्ती एक पिता ने अपने सामने ही अपनी दो बेटियों की शादी कर दी। इसके लिए मौलाना को भी बुलाया गया, जिन्होंने शादी संपन्न कराने की प्रक्रिया पूरी कराई। डॉक्टर ने भी इसकी इजाजत दे दी थी.

लखनऊ के एक अस्पताल में अनोखी शादी हुई. यहां आईसीयू में भर्ती पिता ने अपने सामने ही अपनी दो बेटियों की शादी कर दी। डॉक्टर ने मरीज की इच्छा के मुताबिक आईसीयू में ही मौलाना को बुलाया और निकाह कराने की इजाजत दे दी, जिसके बाद निकाह पढ़ाने की प्रक्रिया पूरी की गई.

जानकारी के मुताबिक, लखनऊ चौक निवासी मोहम्मद इकबाल की दो बेटियां हैं, जिनकी शादी की तारीख पहले ही तय हो चुकी थी, लेकिन बीमारी के कारण मोहम्मद इकबाल को आईसीयू में भर्ती कराना पड़ा. डॉक्टर ने इलाज शुरू किया, लेकिन उनकी हालत बेहद गंभीर हो गई.. ऐसे में शादी की तारीख भी थी, जिस दिन पिता की अनुपस्थिति के कारण बेटियों ने शादी न करने की बात कही.

आईसीयू में डॉक्टर ने दी निकाह की इजाजत

हालांकि, इस पूरे मामले को लेकर परिवार वालों ने लखनऊ के एरा मेडिकल कॉलेज के डॉक्टर से बात की और इस समस्या के बारे में बताया. इसके बाद डॉक्टरों की सहमति से मौलाना और उनके पति बेटियों के साथ मोहम्मद इकबाल की दोनों बेटियों का निकाह कराने पहुंचे. इसके बाद आईसीयू में भर्ती मोहम्मद इकबाल के सामने उनकी बेटियों का निकाह पढ़ा गया और उनकी शादी हुई.

देखें वीडियो

 

लखनऊ में इन निकाह की चर्चा 

अस्पताल में हुई ये शादी लखनऊ में चर्चा का विषय बनी हुई है. ये अपने आप में एक अलग तरह की शादी है. हालांकि शादी के बाद बेटियों को विदा कर दिया गया, लेकिन पिता अभी भी आईसीयू में भर्ती हैं।

Weather Forecast: यूपी-बिहार-दिल्ली में गर्मी ढाएगी कहर लेकिन इन राज्यों में होगी भारी बारिश

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन