अलवरः राजस्थान के अलवर में पुलिस ने एक ही परिवार की तीन महिलाओं (सास-बहुओं) को गोमांस के पैकेट बनाने के चलते गिरफ्तार किया है. पुलिस ने यहां 40 किलों से ज्यादा गोमांस बरामद किया है. पूछताछ में पता चला ये पूरा परिवार गोमांस की आपूर्ति करता था जिसके बाद पुलिस ने गोदाम को भी सील कर दिया गया. मामला सामने आने के बाद इलाके में तनाव का माहौल है जिसे देखते हुए भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. 

पुलिस के अनुसार अलवर के गोविंदगढ़ कस्बें के के एक घर में गोमास पैक करने की शिकायत मिली थी. पुलिस ने सास रकबरी (48) तथा बहुएं सजीना (24) व भूरी (22) गोमास के दो-दो किलों के पैकेट के साथ पाए गए. पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया है. तीनों से पूछताछ में पुलिस को पता लगा कि करबरी के बेटे शकील खान और उसके साथी सत्तार ने जंगल में गाय का बछड़ा काटा था. तीनों महिलाओं ने यह भी बताया कि शकील और उनके परिवार के अन्य आदमी गोमांस बेचने गए हैं.
हालांकि शकील और अन्य आरोपी पुलिस की पकड़ से बाहर हैं. पुलिस उनकी तलाश कर रही है. पुलिस ने जब गिरफ्तार हुई महिलाओं से पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि वे लोग ये काम पिछले दो साल से कर रहे हैं. गौरतलब है कि गोतस्करी के शक में कुछ दिन पहले रकबर खान की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी. जिसके बाद मामले को लेकर काफी बवाल मचा था. 
https://youtu.be/rB7FdDU514g

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App