टीमकगढ़ः एक तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश के बच्चों से परीक्षा में तनाव ना लेने की बात करते हैं और 16 फरवरी को एक कार्यक्रम ‘परीक्षा पे चर्चा’ आयोजित करने वाले हैं तो दूसरी तरफ लगता है मध्य प्रदेश से बीजेपी विधायक और राज्य मंत्री मोदी जी के इस प्रयास से बिल्कुल अनजान हैं और इनको देश के भविष्य छात्रों की कोई चिंता ही नहीं है. मध्य प्रदेश सरकार में राज्य मंत्री ललिता यादव ने टिकमगढ़ के एक स्कूल के कार्यक्रम में हिस्सा लिया. जहां एक तरफ हरियाणवी गानों की धुनों पर अश्लील डांस हो रहा था तो दूसरी तरफ स्कूल के बच्चे परीक्षा दे रहे थे.

 मामला मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ इलाके में एक स्कूल का है जहां परीक्षा दे रहे छात्रों को उस वक्त भारी परेशानी का सामना करना पड़ा जब ठीक परीक्षा के वक्त स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम शुरु हो गया. और तेज आवाज में हरियाणवी गानों पर अश्लील डांस शुरु हो गया. स्कूल के कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि राज्य मंत्री ललिता यादव को बुलाया गया था और इस कार्यक्रम में टीकमगढ़ के कलेक्टर अभिजीत अग्रवाल ने भी शिरकत की थी इसके अलावा वहां की स्थानिय बीजेपी विधायक अनीता नायक भी मौजूद रहीं. स्कूल परिसर में ये सांस्कृतिक कार्यक्रम एक बॉलीवॉल टूर्नामेंट के बाद आयोजित किया जा रहा था जबकि उस वक्त स्कूल में कक्षा 9 और कक्षा 11 की परीक्षाएं भी चल रहीं थी.

स्कूल परिसर में चल रहे बॉलीवॉल के टूर्नामेंट के कारण बच्चों परीक्षा के लिए बच्चों के बैठने का इंतजाम स्कूल की छत पर किया गया था क्योंकि टूर्नामेंट के कारण काफी शोर हो रहा था लेकिन जब टूर्नामेंट के बाद स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम में जब हरियाणवी गानों की धुनों पर अश्लील डांस शुरु हुआ तो मंच पर बैठे बीजेपी मंत्री और विधायक इस डांस में इतना खो गए कि उनको इस बात का जरा भी ख्याल नहीं रहा कि स्कूल में बच्चों की परीक्षाएं चल रही हैं.

इसके उलट मंत्री जी मंच पर चल रहे हरियाणवी गानों पर अश्लील डांस का मजा लेते रहे. दूसरी तरफ बच्चों का परीक्षा देना पल-पल भारी होता जा रहा था. जिला शिक्षा अधिकारी के इस पूरे मामले पर सवाल किए जाने पर उन्होने स्कूल के सांस्कृतिक कार्यक्रम की जानकारी ना होने की बात कही.

Video: मध्य प्रदेश में सनकी युवक ने खुद को आग लगाकर लड़की को लगा लिया गले