नई दिल्ली/ उत्तर प्रदेश में बदमाशों के हौसलें इतने बुलंद हैं कि लड़कियों को छेड़ना उनके लिए आम बात हो गई है. फिर चाहे सामने कोई आम लड़की हो या फिर वर्दी पहने कोई पुलिसकर्मी महिला. बदमाशों का साहस इतना ज्यादा बढ़ गया है कि उन्हें पुलिसकर्मी महिला को छेड़ने में जरा भी घबराहट नहीं हुई. दरअसल उत्तर प्रदेश के बरेली से एक खबर सामने आई है.

बरेली के फरीदपुर थाना क्षेत्र की एक महिला सिपाही गली से गुजरते देख एक मनचले युवक ने टिप्पणी कर डाली. मनचले युवक ने महिला सिपाही को कहा, ‘तुम इतनी पतली हो, रायफल कैसे संभालती हो’. इस टिप्पणी के बाद महिला सिपाही ने मनचले युवक को पकड़ लिया और जमकर उसकी धुनाई कर दी. धुनाई के बाद महिला सिपाही ने थाने में इसकी सूचना दी. मौके पर वहां पुलिस फ़ोर्स पहुंची. पुलिस फोर्स को आता देख मनचला महिला सिपाही को धक्का देकर फरार हो गया. धक्का मुक्की में मनचले युवक का मोबाइल वहीं गिर गया.

महिला सिपाही का कहना है कि वे अक्सर आती-जाती लड़कियों से छेड़खानी कर, उन पर टिप्पणियां करता है और आज मेरे हत्थे चढ़ा तो इसकी धुनाई कर दी.

जानकारी मिली है कि फरीदपुर के मोहल्ले साहूकारा में अक्सर आते-जाते लड़कियों पर टिप्पणी करने की खबर पुलिस को मिलती रहती थी. इसी की तहत मिशन शक्ति अभियान चलाया गया. मिशन शक्ति के तहत ही महिला सिपाही मनचलों को सबक सिखाने में लगी थीं. महिला छेडख़ानी की खबर पर जब महिला सिपाही गली से गुजरी तो उस पर भी टिप्पणी की गई.

पुलिस ने बताया कि जल्द ही महिला सिपाही पर टिप्पणी करने वाला युवक जल्द ही सलाखों के पीछे होगा.

Covid-19 Latest Update: महाराष्ट्र में कोरोना की लहर, एक हॉस्टल में 229 छात्र कोरोना पॉजिटिव

Narendra Modi Stadium: दुनिया के सबसे बड़े स्टेडियम ‘नरेन्द्र मोदी स्टेडियम’ का हुआ उद्घाटन, शुरू हुआ विरोध

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर