एटाः देश के अलग-अलग राज्यों से बच्चियों के साथ दरिंदगी की खबरों के बीच अब उत्तर प्रदेश के एटा से भी मानवता को शर्मनाक करने वाला ऐसा ही मामला सामने आया है. यहां एक आठ साल की बच्ची का रेप करने के बाद उसकी हत्या कर दी गई. पुलिस ने आरोपी सोनू को गिरफ्तार कर लिया है साथ ही मामले से जुड़ी अन्य जानकारी के लिए पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बच्ची एक शादी समारोह में शामील होने आई थी. जहां सोनू नाम का लड़का उसे एक निर्माणाधीन मकान में ले गया और घटना को अंजाम दिया. जानकारी के अनुसार घटना रात करीब 1.30 बजे की है जब घर से सभी लोग शादी में व्यस्त थे और तेज संगीत भी बज रहा था. मौके का फायदा उठाकर सोनू बच्ची को अपने साथ ले गया.

पुलिस ने सोनू को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376,302 पोक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. पुलिस के अनुसार आरोपी की उम्र 18 से 20 साल है. बता दें कि यूपी के उन्नाव, जम्मू-कश्मीर के कठुआ, गुजरात के सूरत और हरियाणा के रोहतक से आई रेप की घटनाओं ने देश को हिला कर रख दिया है.

यह भी पढ़ें-पंजाब में युवक ने 12 वर्षीय मासूम को बनाया हवस का शिकार, गिरफ्तार

कठुआ गैंगरेप मामला: पीड़िता के पिता ने सुप्रीम कोर्ट में कहा- सीबीआई जांच नहीं चाहते

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App