Educational institutions closed in UP: 

उत्तर प्रदेश, Educational institutions closed in UP:  कोरोना के बढ़ते कहर देखते हुए उत्तर प्रदेश में सभा शैक्षणिक संस्थानों को 6 फरवरी तक बंद कर दिया गया है, इसके तहत 6 फरवरी तक राज्य के सभी शैक्षणिक संस्थानों को बंद कर दिया गया है.

बता दें कि उत्तर प्रदेश शासन ने शुक्रवार को यह आदेश जारी किया है, जिसके तहत प्रदेश के सभी स्कूलों को 6 फरवरी तक बंद कर दिया गया है. गौरतलब है, इससे पहले सरकार ने 30 जनवरी तक प्रदेश में शैक्षणिक संस्थानों को बंद करने के निर्देश दिए थे, जिसे अब बढ़ाकर 6 फरवरी तक कर दिया गया है.

केरल में बढ़े कोरोना केस

देशभर में पिछले कुछ दिन से कोरोना के मामलों में मामूली गिरावट दर्ज की गई है. बीते 24 घंटो में देशभर में कोरोना के 2 लाख 55 हजार से ज़्यादा मामले सामने आए हैं, वहीँ इस वायरस से बीते 24 घंटो में 625 लोगों की मौत हुई हैं. जहां एक ओर देश के कुछ हिस्सों में कोरोना के मामलों में कमी देखी जा रही है, तो वही दूसरी ओर कुछ राज्य ऐसे है, जहां अभी भी कोरोना बेलगाम होता दिखा रहा है. इस बीच दक्षिण भारत के राज्य केरल में बीते 24 घंटो में 54,537 मामलें सामने आए हैं, जबकि 13 लोगों की बीते एक दिन में मौत हुई हैं.

डेली हेल्थ बुलेटन में जारी आकड़ो के हिसाब से आज आए मामलों के बाद प्रदेश में कुल एक्टिव केस की संख्या 3,33,447 हो गए है, जबकि आज हुई 13 लोगों की मृत्यु के बाद मौत का आकड़ा 52,786 हो गया हैं.वहीँ बीते एक दिन कोरोना से 30,225 लोग ठीक हुए हैं.

यह भी पढ़ें:

India Coronavirus Case Today : कोरोना केस घटे, मौत बढ़ी, सरकार और एक्सपर्ट्स ने किया आगाह

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर