Thursday, July 7, 2022

Bihar: SI पुलिस भर्ती परीक्षा के डेट्स जारी,देखे शेड्यूल

नई दिल्ली. बिहार पुलिस अधीनस्थ सेवा आयोग (BPSSC) ने सब-इंस्पेक्टर के परीक्षा की डेट्स जारी कर दी है. उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर शेड्यूल देख सकते हैं. जारी शेड्यूल के अनुसार पुलिस सब-इंस्पेक्टर और रिज़र्व सब-इंस्पेक्टर की लिखित परीक्षा 26 दिसंबर को आयोजित की जाएगी। बता दें कि परीक्षा दो शिफ्ट में आयोजित की जाएगी।

परीक्षा में शामिल होने वाले सभी उम्मीदवार परीक्षा का सम्पूर्ण शेड्यूल आधिकारिक वेबसाइट (bpssc.bih.nic.in) पर जाकर देख सकते है. परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड आयोग की आधिकारिक वेबसाइट पर 15 दिन पहले जारी करेगा। परीक्षा के दौरान एडमिट कार्ड के बिना किसी भी उम्मीदवार को परीक्षा में बैठने की अनुमति नहीं मिलेगी।

BPSSC के लिए कुल 2213 रिक्त पद

BPSSC ने अगस्त 2020 में सब-इंस्पेक्टर और सार्जेंट पदों के लिए नोटिफिकेशन जारी किया था. इस नोटिफिकेशन के जरिये कुल 2213 रिक्त पदों की आपूर्ति की जानी है. जारी हुए 2213 पदों में से 1998 पद सब-इंस्पेक्टर और 215 पद सार्जेंट के लिए है. परीक्षा में पास होने वाले सभी उमीदवार शारीरिक परीक्षा में शामिल होने के योग्य होंगे। अन्य किसी भी जानकारी के उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट (bpssc.bih.nic.in) पर विजिट कर सकते हैं.

यह भी पढ़ें:

Petrol-Diesel Price Hike : अगले साल तक डीजल-पेट्रोल की कीमत जा सकती है 150 के पार

Pegasus Spyware Kya hai पेगासस स्पाइवेयर क्या है?

 

 

Latest news

Related news