जालौनः गैंगरेप के मामले में फंसे बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ कि एक और महिला एक बीजेपी विधायक के खिलाफ शिकायत लेकर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के पास पहुंच गई. लेकिन वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने महिला को धक्के देते हुए वहां से दूर कर दिया. महिला रोती गिड़गिड़ाती हुई सीएम योगी से मिलने की गुहार लगाती रही लेकिन सुरक्षाकर्मियों ने उस महिला की एक ना सुनी. महिला को धक्के देते हुए पुलिसकर्मियों का वीडियो सामने आया है. सीएम आदित्यनाथ जालौन में 387 करोड़ रुपये की लागत वाली परियोजनाओं का शिलान्यास व लोकार्पण करने पहुंचे थे.

मामला जालौन का है जहां सीएम योगी आदित्यनाथ एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे थे. तभी एक महिला योगी से मिलने के लिए वहां पहुंच गई. महिला हमीरपुर जिले से बीजेपी विधायक अशोक चंदेल की शिकायत करने के लिए सीएम के पास पहुंची थी. महिला का आरोप है कि अशोक चंदेल ने उनकी जमीन पर जबरदस्ती अतिक्रमण कर लिया है. जिसको वापस पाने के लिए मदद की आस में महिला आदित्यनाथ से मिलना चाहती थी.

विधायक की शिकायत लेकर आई महिला को योगी आदित्नाथ से नहीं मिलने दिया गया. वहां मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने महिला को पहले तो आगे नहीं जाने दिया. जब महिला ने आगे बढ़ने की कोशिश की तो उसको पकड़कर धक्के देते हुए बाहर ले जाया गया. उस दौरान महिला रोती रही गिड़गिड़ाती रही और सीएम से मिलने की गुहार लगाती रही लेकिन पुलिसवालों पर महिला की बातों का बिलकुल भी असर नहीं हुआ. जब महिला को पुलिसकर्मी धक्के देकर सभा से बाहर निकाल रहे थे उसी वक्त आदित्यनाथ मंच पर खड़े होकर भाषण दे रहे थे.

 

UP: गुरु नानक जयंती की 7 महीने पहले बधाई देकर शर्मिंदा हुए BJP सरकार के मंत्री

एनकाउंटर मैनेज करने वाले SHO को सेवा से बर्खास्त भी किया जा सकता है: DGP ओपी सिंह

यूपीः BJP सांसद भरत सिंह का दावा, सरकार को बदनाम करने के लिए पैसे लेकर ईसाई मिशनरियां तोड़ रहीं अंबेडकर की मूर्तियां

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App