नई दिल्ली. नोएडा में एक पिता ने अपनी 12 वर्ष की बेटी को ही हवस का शिकार बना डाला. घटना उस वक्त हुई जब उसकी पत्नी भी कमरे में ही सोई हुई थी. लड़की की मां दिनभर के काम से इतनी थकी हुई थी कि उसके बगल में ही बेटी बाप की हैवानियत का शिकार होकर चीख रही थी लेकिन उसे सुनाई नहीं दिया. आरोपी ने शराब के नशे में बेटी के साथ बलात्कार किया. लड़की की मां ने अगले दिन बेटी के खून से सने कपड़े देखे तो तो इसके बारे में बेटी से पूछा. लड़की ने चोट लगने का बहाना बना दिया.

हिंदुस्तान टाइम्स ने पुलिस के हवाले से कहा है कि घटना रात्रि करीब एक बजे की है. अरोपी अपनी पत्नी, बेटी और दो बेटों के साथ उसी रुम में सोया हुआ था. करीब एक बजे उसने अपनी बेटी को हवस का शिकार बना डाला. वह नशे की हालत में था. महिला ने अपने पति के बारे में बताया कि वह उसी गारमेंट कंपनी में काम करता है जिसमें वह करती है. उसे शराब पीने की आदत है. अपनी आदत के चलते वह सप्ताह में मुश्किल से चार दिन कंपनी में काम पर आता है. महिला ने बताया कि वह हर रात करीब 8:45 बजे कंपनी से घर आती है. वह दिनभर काम कर थकी हुई होती है इसीलिए उसे गहरी नींद आ गई.

महिला ने आगे बताया कि उस रात हम सभी नीचे जमीन पर सोई हुए थे. मेरा पति नशे में बेड पर सो रहा था. बाद में उसने दोनों बेटों को जमीन से उठाकर बेड पर सुला दिया और खुद नीचे आ गया. वह बेटी के पास आकर लेट गया और उसके साथ दुष्कर्म किया. महिला ने बताया कि वह काम करके थकी हुई थी इसलिए गहरी नींद में बेटी की आवाज नहीं सुन पाई. सुबह को उसने बेटी के कपड़ों पर खून देखा तो उससे उसके बारे में पूछा. उसकी बेटी ने तब अपने पिता द्वारा किए गए कारनामे के बारे में बताया. लड़की ने बताया कि रात में उसके पिता ने उसे धमकी दी थी कि अगर किसी से इसके बारे में जिक्र किया तो उसकी मां, भाई सहित उसे भी मार देगा.

बेटी की बातें सुनकर महिला सन्न रह गई. उसने फेस 3 पुलिस स्टेशन में अपने पति की शिकायत दर्ज कराई. शनिवार को लड़की का मेडिकल कराया गया जिसमें रेप की पुष्टि हो गई है. बेटी से रेप के आरोपी को आईपीसी की धारा 376 और पोक्सो एक्ट के तहत गिरफ्तार कर लिया गया है. इस मामले में पुलिस महिला की भूमिका की भी जांच कर रही है कि वह उसी रूम में मौजूद थी तो बेटी की आवाज कैसे नहीं सुन पाई.

हरियाणाः फेसबुक पर की दोस्ती और फिर नौकरी दिलाने के नाम पर महिला से रेप, अश्लील वीडियो भी बनाया

राजस्थान में तैनात सेना का जवान है हरियाणा टॉपर गैंगरेप का मुख्य आरोपी, गिरफ्तार करने के लिए पुलिस की टीम रवाना

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर