Saturday, March 18, 2023

गुरुग्राम में कार के नीचे फंसी बाइक को 4 किलोमीटर तक घसीटता रहा चालक

गुरुग्राम। गुरुग्राम में बीते दिनों दिल्ली के कंझावला कांड जैसा केस देखने को मिला है। बता दें, गुरुग्राम के सेक्टर – 62 में तेज गति से आ रही एक कार करीब चार किलोमीटर तक एक बाइक को घसीटती हुई चलती रही। इस दौरान सड़क पर रगड़ती हुई बाइक से लगातार चिगारियां निकल रही थी। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मामले को लेकर  जांच शुरू कर दी है।

क्या है पूरी घटना ?

जानकारी के अनुसार दो युवक रोहित व ऋतिक बाइक पर सवार होकर बुधवार देर शाम को अपनी कंपनी से गांव रिठौज अपने घर जा रहे थे। जब वे सेक्टर- 62 से गोल्फ कोर्स एक्सटेंशन रोड़ पर पहुंचे तो एक कार ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी, टक्कर लगते ही दोनों बाइक से दूर जा गिरे। इससे उन्हें मामूली चोट आई, जबकि बाइक गाड़ी के आगे बंपर में जा फंसी और नशे में धुत्त कार चालक बाइक को करीब 4 किलोमीटर तक घसीटता रहा। हैरत की बात यह है कि कार चालक ने गाड़ी को रोकने की बजाय तेज स्पीड में भगाता रहा। इसके बाद बाइक सड़क पर रगड़ती हुई चली गई।

पुलिस ने केस किया दर्ज

मामले पर गुरुग्राम सेक्टर -65 पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया है। इसके अलावा गाड़ी नंबर के जरिए आरोपियों की तलाशी शुरू कर दी गई हैं। मामला काफी गंभीर है जिसको देखते हुए आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Delhi : कंझावला जैसा मामला, कार ने स्कूटी सवार युवकों को 300 मीटर तक घसीटा

Latest news