रांची. झारखंड में 111 सेफ लाइफ नर्सिंग होम के संचालक डॉ. ओपी आनंद ने सूबे के स्वास्थ्य मंत्री और की गई विवादित टिप्पणी पर माफी मांगी है। उन्होंने स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता को पीटने की बात कही थी और अपशब्द भी बोले थे।

झारखंड के सरायकेला-खरसावां जिले में आदित्यपुर स्थित इस नर्सिंग होम के मालिक ने वीडियो जारी कर माफी मांगी है। वैसे उन्होंने माफी उस वक्त मांगी जब झारखंड सहित पूरे देश में पिछले तीन दिनों से डॉ आनंद चर्चा में बने हुए हैं।

डॉक्टर ओपी आनंद के खिलाफ संवैधानिक पद पर बैठे मंत्री एवं जांच पदाधिकारियों के खिलाफ किए गए अमर्यादित टिप्पणी मामले में जिले के एसपी के निर्देश पर आरआइटी थाने में धारा 341, 323, 340, 304, 506, 188, 68/ 21 के तहत मामला दर्ज किया जा चुका है। सभी धाराएं गैर जमानती हैं।

मीडिया को नहीं दिखाना चाहिए था

बयान देकर फंसे डॉ. ओपी शर्मा ने माफी मांगते हुए सारा ठीकरा मीडिया के सिर फोड़ दिया। उन्होंने कहा कि उन्हें अपने बयान पर अफसोस भी है, और दुख भी, लेकिन इस मामले में मीडिया को पूरी बातें लोगों को नहीं दिखानी चाहिए थी। हालांकि विवादित बयान देने के बाद ही उन्होंने मीडिया से कहा था कि जाकर स्टेटमेंट लगा दो।

क्या है मामला

डॉ. ओपी शर्मा ने स्वास्थ्य मंत्री के निर्देश पर सिविल सर्जन के नेतृत्व में जांच करने के लिए पहुंची जांच टीम को वापस लौटा दिया था। इसके बाद डॉ. आनंद ने मीडिया से बात करते हुए कहा, “अस्पताल में कोविड के 7 और वेंटिलेटर पर दो मरीजों का इलाज चल रहा है। मैं इसका लिहाज कर गया, नहीं तो ऐसे मंत्री और जांच टीम को दौड़ा-दौड़ाकर पीटता। वो इतने पर ही नहीं रुके उन्होंने स्वास्थ्य मंत्री को अपशब्द भी कहे।

PM Modi On Corona : पीएम मोदी की डीएम के साथ मीटिंग का हुआ लाइव प्रसारण, मनीष सिसोदिया ने पूछा- क्या ये प्रोटोकॉल के खिलाफ नहीं?

Cyclone Tauktae : मुंबई में तबाही मचाने के बाद गुजरात में दाखिल हुआ तूफान तौकते, अब तक 12 की मौत

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर