गाजियाबाद: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद में महिला डॉक्टर की हत्या का मामला सामने आया है. गाजियाबाद के इंदिरापुरम थाने के न्याय खंड इलाके में महिला गायनोलॉजिस्ट डॉक्‍टर सरलानाथ की धारदार हथियार से गोदकर हत्या कर दी गई. महिला डॉक्टर का शव गुरुवार देर रात उसके क्लीनिक में मिला है. महिला की हत्या का खुलासा देर रात उस वक्त हुआ जब वह एक बजे तक अपने घर नहीं पहुंची.

रात्रि एक बजे तक महिला डॉक्टर के घर नहीं पहुंचने पर उनके पति और बेटी क्लीनिक पहुंचे. क्लीनिक पहुंचते ही उनके होश उड़ गए. क्लीनिक में डॉक्टर सरलानाथ की खून से लथपथ लाश पड़ी थी. इस मामले पर पुलिस का कहना है कि महिला डॉक्टर की हत्या की विभिन्न एंगल से जांच की जा रही है. महिला का क्लीनिक मकनपुर गांव में था. महिला डॉक्टर की हत्या के बाद इलाके में सनसनी का माहौल है. फिलहाल पुलिस को अभी हत्या के कारण का कोई सुराग नहीं मिल पाया है.

बता दें कि गाजियाबाद के मुरादनगर में हाल ही में सात साल की बच्ची की रेप के बाद हत्या कर दी गई थी. बच्ची को आखिरी बार मस्जिद के पास देखा गया था. इसके बाद उसका शव धार्मिक स्थल की छत पर मिला था. धार्मिक स्थल पर शव मिलने से अशांति का माहौल पैदा होने की स्थिति बन गई थी. हालांकि, पुलिस ने स्थिति को काबू रखने में कामयाबी पाई. बच्ची के पोस्टमॉर्टम से बच्ची के साथ दरिंदगी का खुलासा हुआ था. बच्ची की गला दबाकर हत्या करने के बाद उसका शव बोरी से ढक दिया गया था. 

Haryana DIG Road Rage: हरियाणा DIG को भीड़ ने बुरी तरह पीटा, वीडियो वायरल होने पर सामने आया सच

गाजियाबाद: मस्जिद की छत पर मिली 7 साल की बच्ची की लाश, राजनीतिक रंजिश में हत्या की आशंका

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App