शिमला. हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला में भीषण बारिश हुई है। बादल फटने से गाड़ियां पत्ते को तरह बहती हुई दिखाई दी। भागसू नाग में बादल फटने से तबाही हुई है। बादल फटने के बाद भारी बारिश हुई, कई इलाकों में पानी भर गया, भारी बारिश की वजह से न सिर्फ कई घरों और होटलों को नुकसान पहुंचा। बल्कि यह पानी के तेज बहाव के साथ कई कारें भी बह गईं।

बारिश के बीच सुबह बादल फटने के बाद प्रचंड रफ़्तार से आए पानी-मलबे से भारी तबाही मची। चेतडू इलाक़े के मांझी खड्ड में क़रीब दस दुकानें और कई मकान बहने की खबर है। मैक्लोडगंज के पास भागसूनाग में नाले में उफान आने पर सड़क पर पानी का तेज बहाव आग गया जिससे पार्किंग में गाड़ियां बहने लगीं। कई गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गई हैं।

उधर, कुल्लू में जिले में मानसून की पहली मूसलाधार बारिश होती नजर आ रही है। सोमवार तड़के से हो रही भारी बारिश से जनजीवन पूरी तरह से अस्त-व्यस्त हो चुका है। पागलनाला में बाढ़ आने से औट-लारजी-सैंज मार्ग बंद हो गया। यहां सब्जियों से लदे वाहन व निगम की बसें फंसी दिख रही है। जिला में करीब 15 से अधिक सड़कों पर भूस्खलन होने की खबर है जिससे मार्ग अवरूद्ध हो गया है।

Chirag Meets Lalu Yadav: चाचा पशुपति पारस से गच्चा खाए चिराग पासवान ने शुरू की नए समीकरण बनाने की कोशिश, श्याम रजक के बाद लालू यादव से बातचीत

Pushkar Dhami on Kawar Yatra : कांवड़ यात्रा पर बोले उत्तराखंड के सीएम पुष्कर धामी- अगर यात्रा के कारण लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ती है तो भगवान इसे पसंद नहीं करेंगे

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर