Saturday, December 3, 2022

Dharam Singh Saini Viral Video: हार गए भाजपा के बागी मंत्री धर्म सिंह सैनी, बिरादरी पर फोड़ा हार का ठीकरा

Dharam Singh Saini Viral Video

लखनऊ, बीते दिन उत्तर प्रदेश समेत देश के चार राज्यों में चुनाव के नतीजे घोषित किए गए, जिसमें चार में से पांच राज्यों में भाजपा ने भारी बहुमत के साथ जीत हासिल की, तो वहीं, भाजपा के बागी मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य और धर्म सिंह सैनी हार गए, ऐसे में उत्तर प्रदेश के पूर्व मंत्री डॉ. धर्मसिंह सैनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल (Dharam Singh Saini Viral Video) हो रहा है. वायरल वीडियो में डॉक्टर सैनी अपनी हार का ठीकरा अपनी बिरादरी के सर फोड़ते नज़र आ रहे हैं.

मेरी ही बिरादरी है मेरी हार की जिम्मेदार- धर्म सिंह सैनी

नकुड़ विधानसभा सीट से सपा प्रत्याशी डॉक्टर धर्म सिंह सैनी को चुनाव में करारी हार का सामना करना पड़ा है. उन्हें भाजपा प्रत्याशी मुकेश चौधरी ने हराया है, चार बार से विधायक रहने के बावजूद भी हारने पर डॉक्टर धर्म सिंह तिलमिला गए हैं, ऐसे में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में डॉक्टर धर्मसिंह सिंह कार्यकर्ताओं के बीच यह कहते हुए नज़र आ रहे हैं कि उनकी हार की जिम्मेदार उनकी ही बिरादरी है।

उन्होंने आगे कहा कि अगर उनकी बिरादरी चाहती तो यह हार जीत मे बदल जाती, लेकिन उनकी बिरादरी के कुछ लोगों ने राष्ट्रवादी झंडा उठाकर अटल, आडवानी बनने की राह पर चल पड़े, लेकिन अब उन्हें अच्छा सबक मिलेगा क्योंकि अब डंडा आने वाला है.

वीडियो के संबंध में डॉक्टर धर्म सिंह सैनी कहते हैं कि सैनी समाज ने उन्हें अपना पूर्ण समर्थन नहीं दिया, जिस कारण हार हुई है. फिलहाल, वह अपनी हार पर समर्थकों के साथ मंथन कर रहे हैं.

 

यह भी पढ़ें:

Election 2022: तीन राज्यों में बीजेपी के सीएम लगभग तय, उत्तराखंड को लेकर संशय बरकरार

Latest news