रांची. मॉर्निंग वॉक पर निकले जिला एवं सत्र न्यायाधीश उत्तम आनंद की दुर्घटना​ में मौत का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, इस फुटेज से काफी हद तक यह साफ हुआ है कि ऑटो ने टक्कर जानबूझकर मारी थी।

पूर्व विधायक के करीबी रंजय हत्याकांड जैसे कई महत्वपूर्ण मामलों में सुनवाई करने वाले जज की मौत को हत्या का मामला मानकर पुलिस हर पहलू की जांच में जुटी है। पुलिस के आला अफसरों का कहना है कि जल्द ही इस कांड का खुलासा कर दोषियों को सज़ा दिलवाई जाएगी। वहीं, विधायक ने इस केस में सीबीआई जांच की मांग कर दी है।

जब तक इस घटना का सीसीटीवी फुटेज नहीं आया था तब तक लोग इस हादसे को एक दुर्घटना ही समझ रहे थे, लेकिन सीसीटीवी का वीडियो साजिश की ओर इशारा कर रहा है। इस घटना के सीसीटीवी फुटेज से साफ लगता है कि जैसे जज उत्तम आनंद को जान बूझकर ऑटो से टक्कर मारी गई हो।

इस मामले में ताजा तथ्य यह सामने आया है कि जज को टक्कर मारने के लिए जिस ऑटो का प्रयोग हुआ वह पाथरडीह की रहने वाली सुगनी देवी का है। सुगनी के अनुसार उसका ऑटो चोरी हो गया था। इसी ऑटो से जज को टक्कर मारी गई।

वहीं इस पूरे मामले पर झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने धनबाद डीसी एवं धनबाद पुलिस को ट्वीट कर इस मामले में उच्च स्तरीय जांच समिति बनाकर इस घटना की जांच कर एक सप्ताह के अंदर जांच रिपोर्ट देने का निर्देश दिया है।

Pegasus Controversy: राहुल गांधी ने केंद्र पर साधा निशाना- पेगागस और कृषि कानून पर बात करे सरकार, संसद का कीमती वक़्त जाया न करे

Noro Virus: कोरोना वायरस के बाद अब ब्रिटेन में पांव पसार रहा नोरो वायरस, तेजी से बढ़ रहे मामले

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर