July 15, 2024
  • होम
  • यादव-मुसलमान के गांव से न गुजरें देवेशचंद्र ठाकुर…सीतामढ़ी सांसद के विरोध में लगे पोस्टर

यादव-मुसलमान के गांव से न गुजरें देवेशचंद्र ठाकुर…सीतामढ़ी सांसद के विरोध में लगे पोस्टर

  • WRITTEN BY: Pooja Thakur
  • LAST UPDATED : June 18, 2024, 10:49 am IST

पटना। लोकसभा चुनाव में कम वोट मिलने से नाराज बिहार के जेडीयू सांसद देवेश चंद्र ठाकुर ने यादव और मुसलमानों को लेकर विवादित बयान देते हुए कहा कि वो इन लोगों के लिए कोई काम नहीं करेंगे। जदयू सांसद के बयान से लोगों में नाराजगी देखने को मिल रही है। वैशाली में उनके विवादित बयान को लेकर विरोध-प्रदर्शन किया गया।

तुरंत इस्तीफा दें सांसद

राजद नेता केदार प्रसाद यादव के नेतृत्व में देवेशचंद्र ठाकुर के खिलाफ विरोध प्रदर्शन निकाला गया। देवेशचंद्र ठाकुर द्वारा जातिगत टिप्पणी को लेकर लोगों में नाराजगी है। राजद नेता ने केदार प्रसाद यादव से इस्तीफे की मांग की। उन्होंने कहा कि ऐसे सासंद को तुरंत इस्तीफा दे देना चाहिए और जनता से माफ़ी मांगनी चाहिए।

सांसद देवेश चंद्र ठाकुर ने क्या कहा?

बिहार के सीएम नीतीश कुमार की पार्टी जनता दल (यूनाइटेड) के सांसद देवेश चंद्र ठाकुर ने कहा है कि मेरे पास मुस्लिम समाज के एक शख्स कुछ काम करवाने के लिए आए थे, लेकिन हमने उन्हें स्पष्ट तौर पर कह दिया कि आपने वोट तो लालटेन को दिया होगा, इसलिए अगर आप आए हैं तो चाय-नाश्ता कर लीजिए और चलते बनिए, हम आपका कोई काम नहीं करेंगे। उन्होंने ये बातें अपने संसदीय क्षेत्र सीतामढ़ी में आभार यात्रा के दौरान कही।

ओम बिरला ही बनेंगे 18वीं लोकसभा के स्पीकर! शाह, रिजिजू और प्रह्लाद जोशी मिलने पहुंचे

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन