मुंबई, महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा नेता देवेंद्र फडणवीस ने अब उद्धव ठाकरे के बयान का पलटवार किया है. उन्होंने शिवसेना प्रमुख और महाराष्ट्र के सीएम से सवाल पूछा है कि मुझे बताओ बाबरी ढांचा गिराने उनका कौन सा नेता गया था?

बाबरी घटना पर उद्धव ठाकरे को घेरा

महाराष्ट्र दिवस के मौके पर भाजपा नेता और महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस ने मुंबई में रैली निकाली है. जिसमें उन्होंने महाराष्ट्र सरकार और सीएम उद्धव ठाकरे पर जमकर निशाना साधा है. जहां फडणवीस ने उद्धव को कहा, आप महाराष्ट्र नहीं हैं, आप हिंदुत्व भी नहीं हैं. उन्होंने आगे कहा, आपके लोगों की भ्रष्टाचार के कारण बदनामी हो रही है. इसके अलावा पूर्व सीएम ने राज्य सरकार की कई योजनाओं को लेकर भी निशाना साधा. जिसमें से एक देश में चल रहा बिजली संकट भी है. बिजली संकट पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि ‘आज महाराष्ट्र में लोड शेडिंग हो रही है. राज्य लगातार खराब हालत में जा रहा है.’

क्या बोले पूर्व सीएम फडणवीस?

मुंबई में रविवार को सभा के संबोधन में देवेंद्र फडणवीस ने कहा, हमसे पूछा जा रहा है कि बाबरी मस्जिद जब तोड़ी गयी तो आप कहां थे? उन्होंने इस सवाल के जवाब में कहा, मैं अयोध्या में था, पूर्व सीएम ने आगे कहा कि वहां 32 लोग थे सभी बीजेपी और संघ के थे उनमें से जय भान सिंह पवैया आज हमारे साथ मंच पर हैं. मैं आज कहता हूं. उन्होंने आगे जवाब दिया, मैंने 18 दिन तक जेल देखी। लेकिन उस दौरान शिवसेना या का कोई नेता अयोध्या में नहीं था.

राणा दंपति का भी किया ज़िक्र

इस दौरान मुंबई में सभा का संबोधन करते हुए पूर्व सीएम फडणवीस ने राणा दंपत्ति का भी ज़िक्र किया. उनके शब्दों में, राणा दंपति हनुमान चालीसा का पाठ करना चाहते थे. लेकिन अब वह जेल में क्यों हैं? फडणवीस ने आगे कहा, कि राणा दंपति पर देशद्रोह का आरोप लगाया गया है.

यह भी पढ़े:

गुरुग्राम के मानेसर में भीषण आग, मौके पर दमकल की 35 गाड़ियां

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर