Drugs Supplier in Delhi 

नई दिल्ली: Delhi Police इंद्रपुरी इलाके में ड्रग सप्लायर को पकड़ने गयी पुलिस पर ही हमला करने का वारदात सामने आया है. पुलिस पर लाठियों, डंडो और गोलियां चलाकर हमला किया. हालाँकि गोली किसी भी पुलिसकर्मी को तो नहीं लगी लेकिन पत्थरबाजी में चार पुलिसकर्मी घायल हो गए. पुलिस की जवाबी फायरिंग दो उपद्रवी अमित और शोहेब घायल हो गए. आरोपी अमित पर पहले से ही कई केस दर्ज है. दूसरी तरह अन्य तस्कर मौके पर फरार हो गया. पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है

क्या है पूरा मामला

सुचना के अनुसार कल सुबह नारकोटिक्स टीम ड्रग सप्लायर धर्मवीर पल्ला को पकड़ने गयी थी. पुलिस टीम धर्मवीर पल्ला के घर पहुंच कर ताश में जुट गयी. धर्मवीर घर में नहीं मिलने पर पुलिस तीन जब वापस जाने लगी तो करीब 50 से 60 लोगों पुलिस टीम पर हमला कर दिया.

उपद्रवियों ने हमला पत्थरबाजी की और लाठी-डंडे हमला किया. पुलिस ने अपने बचाव के लिए जवाबी फायरिंग की तो उपद्रवियों ने पुलिस पर गोली वहला दी. इस हमले में चार पुलिस कर्मी घायल हो गए जिनमे से इंस्पेक्टर बृजलाल, एएसआई राजेश, कैप्टन रिंकू और कैप्टन विनोद शामिल हैं. इसके साथ ही 2 अपराधी घायल भी हुए जिनकी पहचान अमित और सोहैब के रूप में हुई है.

ये भी पढ़ें :-

Vaishno Devi Stampede: वैष्णो देवी हादसे में 12 मरे, चश्मदीद बोले CRPF ने डंडों से डराया

PM Modi in Meerut Today : पीएम मोदी आज मेरठ में, रखेंगे खेल विवि की आधारशिला

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर