Delhi Unlock 3: देश की राजधानी में घटते कोरोना के मामलों के बीच अब ढील देनी शुरू हो गई है। इसी के मद्देनजर अनलॉक की प्रक्रिया के तहत दिल्ली में सोमवार से सभी मार्केट, मॉल्स, रेस्टॉरेंट खुलना शुरू हो जाएंगे। ये घोषणा मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने की है।

वहीं सीएम केजरीवाल ने ऑनलाइन कांफ्रेंस में बताया कि 50 फीसद क्षमता के साथ रेस्टोरेंट को छूट दी जाएगी। सरकार अभी ‘वेट ऐंड वॉच’ की रणनीति अपनाने के मूड में है। एक हफ्ते तक मॉनिटर किया जाएगा। अगर केसेज बढ़ते हैं तो फिर से पाबंदियां लगाई जा सकती हैं।

उन्होंने कहा कि कल सुबह 5 बजे के बाद से कुछ गतिविधियों को छोड़कर सभी गतिविधियों की अनुमति है। मार्केट खोलने के लिए ऑड-ईवन सिस्टम कल से लागू नहीं होगा। निजी दफ्तर 50 फीसदी क्षमता के साथ सुबह 9 बजे से शाम 5 बजे तक काम करेंगे। बाजार, मॉल और मार्केट कॉम्प्लेक्स में सारी दुकानें सुबह 10 बजे से शाम 8 बजे तक खुल सकती हैं।

ये चीजें रहेंगी बन्द

मुख्यमंत्री ने कहा, स्कूल-कॉलेज, शिक्षण संस्थान, सामाजिक, राजनीतिक, खेल, मनोरंजन, सांस्कृतिक, धार्मिक सभाएं, स्विमिंग पूल, स्टेडियम, स्पोर्ट कॉम्प्लेक्स, सिनेमा, थियेटर, एंटरटेनमेंट पार्क, बैंक्वेट हॉल, ऑडिटोरियम, स्पा, जिम, पब्लिक पार्क और गार्डन अभी पूरी तरह से बंद रहेंगे।

Janhvi Kapoor Hot Photos : हॉट सफेद ड्रेस में जान्हवी कपूर ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर फैंस का बनाया वीकेंड

Happy Birthday Disha Patani: बर्थडे गर्ल दिशा ने पिंक हॅाट बिकनी में फोटो शेयर कर इंटरनेट पर मचाया तहलका, फैंस ने कहा- गॉर्जियस