नई दिल्ली.  देश की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली की सब्जी मंडी में एक चार मंजिला बिल्डिंग गिर गई है. जिससे इलाके में अफरा-तफरी मच गई है. हादसे में 2 बच्चों की मौत हो गई, एक बच्चा 7 साल का था तो दूसरा 12 साल का. आशंका है कि अभी भी मलबे में कई लोग दबे हुए हो सकते हैं. ये सब्जी मंडी दिल्ली के मलका गंज इलाके में है.

सब्जी मंडी इलाके में रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

बता दें कि एक कार भी इस हादसे की चपेट में आ गई है. मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गई. स्थानीय लोगों की मदद से रेस्क्यू ऑपरेशन  शुरू कर दिया गया. मलबे को हटाया जा रहा है.

गौरतलब है कि सब्जी मंडी इलाके की ये बिल्डिंग काफी पुरानी थी. जर्जर अवस्था में थी. पिछले तीन दिन से दिल्ली में लगातार बारिश हो रही है. माना जा रहा है इसी वजह से बिल्डिंग को नुकसान पहुंचा. मलबे से एक शख्स को रेस्क्यू करके हॉस्पिटल भेजा गया है. आशंका है कि बिल्डिंग के मलबे में और दबे हो सकते हैं.

फायर ब्रिगेड की 7 गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं. राहत-बचाव कार्य किया जा रहा है. हादसे के वक्त बिल्डिंग में 10 से 15 लोग थे. मलका गंज की इस बिल्डिंग में ग्राउंड फ्लोर पर हलवाई की दुकान थी.

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सब्जी मंडी में हुए हादसे पर दुख जताया है. उन्होंने ट्वीट किया, ‘सब्जी मंडी इलाके में इमारत गिरने का हादसा बेहद दुखद. प्रशासन राहत और बचाव कार्य में जुटा है, जिला प्रशासन के माध्यम से मैं खुद हालात पर नजर बनाए हूं.’

Building Collapses in Delhi : दिल्ली के माल्का गंज इलाके में इमारत गिरी, काफी लोगों के दबे होने की आशंका

CM योगी बोले- बिच्छू कहीं भी होगा तो डसेगा, अब्बाजान राजनीति तेज

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर