नई दिल्ली. Delhi-अधिकारियों ने मंगलवार को कहा कि दिल्ली पुलिस ने एम्स के पास एक संक्षिप्त मुठभेड़ के बाद एक किशोर सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। घटना सोमवार और मंगलवार की दरमियानी रात की है जब पुलिस कोटला मुबारकपुर इलाके में गश्त कर रही थी.

गश्त के दौरान कर्मचारियों ने एक बाइक पर तीन लोगों को देखा। पुलिस उपायुक्त (दक्षिण) बेनिता मैरी जैकर ने कहा कि संदेह होने पर उन्होंने मोटरसाइकिल को चेकिंग के लिए रुकने का इशारा किया, लेकिन सवार तेज हो गया और मौके से भागने की कोशिश की।

पुलिस ने पीछा किया। जब वे किदवई नगर पूर्व में कार्यालय प्रखंड पहुंचे तो पीछे बैठे सवार ने तमंचा निकालकर पुलिस पर फायरिंग कर दी. पुलिस ने पीछे बैठे सवार को भी गोली मार दी, जिसके पैर में चोटें आई हैं। डीसीपी ने बताया कि तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

उनकी पहचान अभि सौरव, गुरुदेव सिंह और एक किशोर के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने उनके पास से दो देशी पिस्तौल और एक जिंदा कारतूस बरामद किया है। घायल सौरव को एम्स ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने बताया कि कोटला मुबारकपुर थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की जांच की जा रही है।

Devendra Fadnavis Attack Nawab Malik : फडणवीस ने नवाब मलिक पर बॉम्बे ब्लास्ट के दोषियों के साथ सौदेबाजी करने का आरोप लगाया

रावतभाटा क्षेत्र प्री-वेडिंग शूट करवाने आए दूल्हा-दुल्हन, फिर हुआ कुछ ऐसा की आ गई पुलिस

Hamidia’s Kamala Nehru Hospital : हमीदिया के कमला नेहरू अस्पताल में आग के पीछे, शॉट सर्किट या स्टाफ ने ही लगाई आग

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर