Delhi Shahdara Gang rape:

शाहदरा, Delhi Shahdara Gang rape: दिल्ली के कस्तूरबा नगर इलाके से 20 वर्षीय युवती के साथ एक वीभत्स कांड सामने आ रहा है, बीते दिनों युवती के साथ गैंगरेप कर उसके मुँह पर कालिख पोत उसे चप्पलों की माला पहनाई गई.

10X10 के कमरे में हुई हैवानियत

एक बार फिर राजधानी दिल्ली के शर्मसार होने की ख़बर सामने आ रही है. शाहदरा के कस्तूरबा नगर इलाके में 20 वर्षीय महिला के साथ दरिंदगी की गई. हैरानी वाली बात तो ये है कि महिलाओं ने ही रेप के लिए नाबालिकों को उकसाया था. 10X10 का यह कमरा, सीलनभरी बदरंग दीवारें, टूटा हुआ फ्रिज, हर तरफ बिखरे सामान…महिला के साथ हैवानियत की दास्तां चीख-चीख कर बयां कर रहे हैं. बुधवार को महिला के साथ दरिंदगी हुई.

शर्मसार इंसानियत

बता दें महिला की 16 साल की बाली उम्र में ही शादी हो गई थी, शादी के बाद भी महिला की एक नाबालिक लड़के के साथ दोस्ती थी, दोनों के बीच मिलना-जुलना भी था. नाबालिक आगे दोस्ती के लिए महिला पर दबाव बना रहा था, जब महिला नहीं मानी तब नाबालिक ने ख़ुदकुशी कर ली, जिसके बाद नाबालिक के परिवार ने सरेआम महिला को गंभीर अंजाम भुगतने की धमकी दी थी, इसके बाद से ही महिला डर-डर कर जीने लगी थी.

आखिरकार 26 जनवरी के दिन दरिंदो को मौका मिल ही गया, करीब आधा दर्जन महिलाओं और तीन नाबालिकों ने पीड़ित का अपहरण किया और उसे कस्तूरबा गाँधी ले गए जहाँ उसका घर था. महिला के पड़ोस में ही उसके साथ दरिंदगी की गई. गली उसकी जानी-पहचानी थी लेकिन फिर भी उसकी मदद के लिए कोई नहीं आया. कमरे में महिलाओं ने पहले तो नाबालिकों को पीड़ित के साथ रेप करने को उकसाया उसके बाद उसके बाल काट दिए, उसका मुँह काला कर उसे चप्पलों की माला पहनाई। दरिंदे यहीं नहीं रुके उन्होंने पीड़ित के प्राइवेट पार्ट में मिर्ची तक डाल दी.

अब तक 9 की गिरफ्तारी

इस मामले में पुलिस ने अब तक 7 महिलाओं समेत 2 नाबालिकों को गिरफ्तार कर लिया गया है और अन्य आरोपियों की तलाश में जगह-जगह छापेमारी की जा रही है. पीड़ित के पिता ने बताया कि आरोपी इलाके में अवैध शराब और ड्रग्स बेचते हैं.

यह भी पढ़ें:

India Coronavirus Case Today : कोरोना केस घटे, मौत बढ़ी, सरकार और एक्सपर्ट्स ने किया आगाह

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर