नई दिल्लीः दिल्ली पुलिस ने सैन्य इंजीनियरिंग सर्विसेज में तैनात एक 29 वर्षीय जूनियर इंजीनियर को गिरफ्तार किया है. इंजीनियर पर आरोप है कि उसने शादी का झांसा देकर एक निजी एयरलाइंस में काम करने वाली एयरहोस्टेस को शादी का झांसा दिया फिर उसके फोटो एक पोर्न साइट पर अपलोड कर दिए. पुलिस ने महिला की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है.

मामला दिल्ली के वेलकम इलाके का है जहां एक निजी एयरलाइंस में काम करने वाली महिला ने पुलिस में दर्ज कराई शिकायत में बताया कि कुछ महीने पहले वह आरोपी युवक से एक मैट्रोमोनियल साइट पर जान पहचान हुई थी. जिसके बाद दोनों ने एक दूसरे को अपने फोन नंबर दिए जिसके बाद दोनों के बीच बातों का सिलसिला शुरु हो गया.

काफी दिनों तक फोन पर बात करने के बाद जिसके बाद वह दिल्ली में उससे मिलने आया और उसके माता पिता से भी मिला. जिसके बाद दोनों की मुलाकातों का सिलसिला चल निकला. महिला का आरोप है कि आरोपी ने उसकी मर्जी के बिना उसकी कई आपत्तिजनक तस्वीरें अपने फोन से खींची थी.

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि दोनों के परिवारों ने शादी को अंतिम रूप दे दिया था लेकिन सगाई से चार दिन पहले ही आरोपी ने शादी को टालना शुरू कर दिया. और अपना फोन भी बंद कर दिया. जब महिला ने उसके परिवार से संपर्क किया तो उसके परिवार वालों ने भी महिला की बात नहीं सुनी. जिसके बाद आरोपी ने उसकी नकली प्रोफाइल बना कर उसकी आपत्तिजन तस्वीरें अश्लील साइट पर अपलोड कर दी.

पुलिस ने महिला की तहरीर पर मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू की और आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी की पहचान सैन्य इंजीनियरिंग सर्विसेज में तैनात 29 वर्षीय जूनियर इंजिनीयर राजेश कुमार सुमन के रूप में हुई है. पुलिस ने आईपीसी की धारा 354 (उत्पीड़न), 506 (धमकी) और आईटी एक्ट के अधिनियमम 67 के तहत एफआईआर दर्ज कर जांच शुरु कर दी है.

दिल्ली के मंडावली में तीन बहनों की भूख से मौत, दिल्ली महिला आयोग और केजरीवाल सरकार ने लिया संज्ञान

आयकर विभाग ने आयकर रिटर्न फाइल करने की तारीख एक महीना आगे बढ़ाई, 31 अगस्त कर भर सकेंगे रिटर्न

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App