नई दिल्ली. दिल्ली पुलिस के एक एसीपी रैंक के अधिकारी ने पुलिस हेडक्वार्टर से कूदकर छलांग लगा दी. दिल्ली पुलिस के 55 वर्षीय अधिकारी प्रेम बल्लभ ने पुलिस मुख्यालय की 10वीं मंजिल से छलांग लगा दी. एसीपी प्रेम बल्लभ को आनन फानन में अस्पताल लाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

प्रेम बल्लभ दिल्ली पुलिस हेडक्वार्टर में लंबे समय से तैनात थे. उन्होंने अचानक से खुदकुशी कर ली. अभी उनकी सुसाइड के कारण का पता नहीं चल पाया है. अधिकारी की आत्महत्या के कारण की जानकारी जुटाई जा रही है. इस मामले पर दिल्ली पुलिस के एक सूत्र ने बताया कि पुलिस हेडक्वार्टर में तैनात अधिकारियों पर काम का ज्यादा प्रेशर नहीं रहता ऐसे में हो सुसाइड के पीछे घरेलू मामला हो सकता है.

सूत्र ने आगे कहा कि दिल्ली पुलिस हेडक्वार्टर में 10 से 5 बजे तक की नॉर्मल ड्यूटी रहती है. ऐसे में इसके पीछे वर्कलोड मानना फिलहाल सही नहीं है. एसीपी की सुसाइड के पीछे घरेलू कारण हो सकता है. फिलहाल अभी तक असली कारण का पता नहीं चल पाया है. पुलिस अधिकारी और कॉन्सटेबल इससे पहले भी आत्मघाती कदम उठाते रहे हैं. इन घटनाओं में वर्कलोड के कारण तनाव मुख्य कारण के रूप में उभरा है. लेकिन प्रेम बल्लभ की सुसाइड के पीछे क्या कारण है यह विस्तृत छानबीन के बाद ही पता चल पाएगा. 

Amritsar Train Accident: अमृतसर में 59 लोगों की मौत के घाट उतारने वाली ट्रेन के ड्राइवर ने की खुदकुशी! वायरल वीडियो की यह है सच्चाई

दिल्ली: आर्मी मेजर पर नौकरानी ने लगाया रेप का आरोप, मामला दर्ज

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर