नई दिल्ली. अगर आप भी दिल्ली मेट्रो ( Delhi Metro ) में सफ़र करते हैं तो ख़बर आपके काम की है. दिल्ली मेट्रो ने आज ट्विटर के माध्यम से अपने यात्रियों के लिए ज़रूरी सुचना साझा की है. डीएमआरसी की ओर से साझा की गई जानकारी के मुताबिक, येलो लाइन पर राजीव चौक से केंद्रीय सचिवालय तक रविवार की सुबह मेट्रो नहीं चलेगी. 21 नवंबर रविवार की सुबह से साढ़े सात बजे तक मेट्रो की सुविधा उपलब्ध नहीं होगी.

येलो लाइन के इन स्टेशनों पर नहीं चलेगी मेट्रो

दिल्ली मेट्रो की सबसे लम्बी लाइन अगर कोई है, तो वो है येलो लाइन. येलो लाइन दिल्ली मेट्रो की सबसे बीजीएस्ट लाइन है. डीएमआरसी की ओर से साझा की गई जानकारी के मुताबिक, येलो लाइन पर राजीव चौक से केंद्रीय सचिवालय तक रविवार की सुबह मेट्रो नहीं चलेगी. 21 नवंबर रविवार की सुबह से साढ़े सात बजे तक मेट्रो की सुविधा उपलब्ध नहीं होगी.

बता दें कि येलो लाइन हुडा सिटी सेंटर से समयपुर बादली तक चलती है. गौरतलब है कि रविवार के दिन ऑफिस जा रहे लोगों की तो छुट्टी रहती है, लेकिन घूमने जाने वाले लोग इस दिन मेट्रो से सफर का आनंद ज़रूर उठाते हैं. बता दें इससे पहले दिल्ली मेट्रो ने फीडर बस सर्विस की शुरुआत की थी. दिल्ली के मेट्रो यात्रियों की सुविधा को बेहतर बनाने के लिए व लास्ट माइल कनेक्टिविटी को बेहतर करने के लिए दिल्ली की सड़कों पर फीडर बसें उतारी गई थी. जिससे मेट्रो यात्री आसानी से अपने गंतव्य तक पहुँच सकें. इसके चलते ही 12 अगस्त को पूर्वी दिल्ली के दो रूटों पर 25 एसी मेट्रो फीडर बसों का परिचालन शुरू किया गया था.

यह भी पढ़ें :

Social media reactions on farm laws repulsion: कृषि कानूनों की वापसी पर सोशल मीडिया पर लोगों का आया ऐसा रिएक्शन

Peasant Movement Who gave Edge to the Struggle किसान आंदोलन के महारथी जिन्होंने दी संघर्ष को धार

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर