Delhi Metro :  कोरोना के कारण एक महीने से बंद पड़ा दिल्ली मेट्रो अब फिर से चलना शुरू हो गया। लेकिन लोग अभी भी इसके नए शेड्यूल और नियमों के धीरे-धीरे वाकिफ हो रहे हैं. वहीं आज ट्विटर पर मेट्रो एजेंसी से एक व्यक्ति के सवाल किया और दिल्ली मेट्रो ने युवक को बॉलीवुड स्टाइल जवाब ने देकर सबको हंसा दिया।

हफ्तों के लॅाकडाउन के बाद, कोरोनोवायरस की दूसरी गंभीर लहर से जूझने के बाद दिल्ली आखिरकार खुल रही है। अब, जैसा कि लोगों को घर के अंदर रहने के लिए मजबूर किया गया था, इसका मतलब था अपने प्रियजनों, विशेष रूप से जोड़ों के साथ समय बिताना, जिन्हें बाहर घूमने का समय नहीं मिला। ऐसे ही एक व्यक्ति ने पूछा कि क्या वीकेंड के दौरान मेट्रो सेवाएं उपलब्ध होंगी ताकि वह आखिरकार अपनी प्रेमिका से मिल सके नहीं तो पक्को ब्रेकअप हो जाएगा।

डीएमआरसी को ट्विटर पर टैग करते हुए उस युवक ने  विभाग से कंफर्म करने को कहा. उन्होंने यह भी कहा कि अगर वह उससे नहीं मिल सकते हैं तो यह निश्चित रूप से ब्रेक-अप हो जाएगा।

जल्द ही, ट्वीट ने रेलवे विभाग का ध्यान खींचा, जिसने न केवल उन्हें  जानकारी दी, बल्कि अमरीश पुरी की जीआईएफ का उपयोग करके उन्हें खुश करने की भी कोशिश की।

1995 की हिट फिल्म, दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे से फेसम डायलोग का इस्तेमाल करके दिल्ली मेंट्रो जवाब दिया: “मेट्रो चालू है मेरे दोस्त। जा जी ले अपनी जिंदगी (मेट्रो सेवाएं चालू हैं, मेरे दोस्त। जाओ अपना जीवन जियो)”।

दिल्ली सरकार द्वारा ,मेट्रो 50 प्रतिशत बैठने की क्षमता के साथ काम कर सकती है और किसी भी खड़े आवागमन की अनुमति नहीं है।

Nusrat Jahan and Nikhil Jain Marriage Controversy : नुसरत जहां और मैं पति पत्नी की तरह रहे, फिल्म की शूटिंग से लौटने के बाद अचानक बदल गए तेवर, निखिल जैन का सनसनीखेज खुलासा

Baba Ramdev On Doctor : बाबा रामदेव जल्द लेंगे कोरोना वैक्सीन, कहा- सभी अच्छे डॉक्टर भगवान द्वारा भेजे गए फरिश्ते

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर